• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • युवराज सिंह ने सचिन, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को दिया चैलेंज, बैट के कोने से...

युवराज सिंह ने सचिन, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को दिया चैलेंज, बैट के कोने से...

सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने ड्रिबल चैलेंज किया था

सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने ड्रिबल चैलेंज किया था

कोरोना वायरस के बीच युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सचिन और रोहित शर्मा को चैलेंज दिया है और साथ ही उन्होंने कहा कि हरभजन सिंह के लिए ये मुश्किल होगा

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लॉकडाउन लगा है और क्रिकेट के बड़े-बड़े सितारे अपने घर पर ही आराम कर रहे हैं. हालांकि ये सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और किसी ना किसी तरह से वो लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं और साथ ही वो फैंस को कोरोना वायरस से बचने के लिए संदेश भी दे रहे हैं. गुरुवार को युवराज सिंह ने लोगों को घर पर ही रहने के लिए एक वीडियो बनाकर संदेश दिया. इस दौरान युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को भी स्टे होम चैलेंज दिया.

    युवराज का चैलेंज
    युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने जो चैलेंज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), रोहित शर्मा और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को दिया है, उसमें उन्हें बल्ले के कोने से गेंद को बार-बार उछालना है और इसके साथ-साथ उन्हें कहना है, 'मैं कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए जब तक हो सके घर पर ही रहूंगा' इसके साथ-साथ खिलाड़ियों को दूसरे साथियों को नॉमिनेट करना है. युवराज सिंह ने इसी चैलेंज के तहत भज्जी, सचिन और रोहित को नॉमिनेट किया. वीडियो खत्म करते हुए युवराज सिंह ने कहा कि ये चैलेंज सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा के लिए आसान होगा लेकिन हरभजन सिंह को दिक्कत आने वाली है.



    हालांकि हरभजन सिंह को ऐसा नहीं लगता. हरभजन सिंह ने भी युवराज सिंह को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ये चुनौती स्वीकार है. हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, 'मुझे हल्के में मत लेना मिस्टर सिंह, मुझे चुनौती स्वीकार है.'

    महेश भूपति ने भी दिया स्टे होम चैलेंज
    स्टे होम चैलेंज सिर्फ क्रिकेट खिलाड़ियों ने ही शुरू नहीं किया है. बल्कि दूसरे खेलों के दिग्गज भी इसके जरिए लोगों को घर पर ही रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.



    टेनिस स्टार महेश भूपति (Mahesh Bhupati) ने भी अपने रैकेट से गेंद को उछालते हुए सानिया मिर्जा (Sania Mirza), बजरंग पूनिया और बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा को चैलेंज दिया है. सानिया मिर्जा ने तो इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है.

    चपरासी के बेटे की जिंदगी वर्ल्ड चैंपियन कप्तान ने बदल दी,आज मोदी लेते हैं नाम!

    अमित मिश्रा: सुपर स्टार ना सही, मगर किसी प्रेरणा से कम भी नहीं!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज