युवराज सिंह ने 'मिस्ट्री मैन' के साथ शेयर की 2011 वर्ल्ड कप की तस्वीर, सचिन तेंदुलकर ने पहचाना

इस तस्वीर में युवराज सिंह के पीछे एक 'मिस्ट्री मैन' छिपा हुआ है, जिन्हें सचिन तेंदुलकर ने पहचान लिया है.
इस तस्वीर में युवराज सिंह के पीछे एक 'मिस्ट्री मैन' छिपा हुआ है, जिन्हें सचिन तेंदुलकर ने पहचान लिया है.

युवराज ने 2011 वर्ल्ड के दौरान की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में युवराज सिंह के पीछे एक 'मिस्ट्री मैन' छिपा हुआ है, जिन्हें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने पहचान लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 5:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत में हुए लॉकडाउन के बाद से पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. लॉकडाउन के दौरान युवराज ने इंस्टाग्राम पर कई क्रिकेटरों के इंटरव्यू लिए. इस दौरान उन्होंने कई नए चैलेंज लिए भी और साथी क्रिकेटरों को दिए भी. इसके साथ ही युवराज फैन्स के लिए भी अक्सर थ्रो बैक फोटोज शेयर करते ही रहते हैं. इसी कड़ी में युवराज ने 2011 वर्ल्ड के दौरान की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में युवराज सिंह के पीछे एक 'मिस्ट्री मैन' छिपा हुआ है, जिन्हें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने पहचान लिया है.

युवराज सिंह ने हाल ही में एक बहुत बड़े साइज के बल्ले के साथ अपनी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में युवराज सिंह के हाथों में एक बड़ा सा बल्ला है. साथ ही युवराज सिंह के पीछ एक शख्स भी छिपा हुआ है. युवराज के पीछे इस शख्स को लेकर फैन्स काफी उत्सुक नजर आ रहे थे. युवराज ने इस तस्वीर को शेयर करते कैप्शन लिखा- अपने खेल और यात्रा के दिनों को मिस कर रहा हूं. मैंने शायद सबसे बड़ा बल्ला पकड़ा है और मेरे पीछे ये कौन खड़ा है. मुझे याद नहीं आ रहा. 2011 के विश्व कप की यादें हैं.

IPL 2020 बीच में ही छोड़कर गया ये दिग्गज खिलाड़ी, कहा- बच्चों के साथ घर पर बिताना है समय



युवराज सिंह की इस तस्वीर में पीछे छिपे शख्स को सचिन तेंदुलकर ने पहचान लिया. सचिन ने युवराज के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- हा..हा...हा... युवी में जानता हूं कि यह व्यक्ति कौन है. यह असलम भाई हैं, जो बल्ले रिपेयर करते हैं. यह फोटो मुंबई में लिया गया था. क्या मैं ठीक हूं... मैं बैट पर कुछ ऑटोग्राफ्स भी देख सकता हूं. क्या कोई बता सकता है कि नंबर दो पर किसने साइन किए हैं.
Yuvraj Singh
युवराज सिंह ने 2011 वर्ल्ड की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.


इस पर युवराज सिंह ने जवाब दिया- हा...हा...हा, हां पाजी मुझे याद है, यह असलम भाई ही हैं. वह आपके ऑटोग्राफ लेने के बाद आए थे. बल्ले के आकार को देखते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने लिखा- भाई बॉलर्स को बैट इतनी ही बड़ा लगता था, जब आप बल्लेबाजी करते थे.

RCB पर जीत के बाद प्रिटी जिंटा ने दी चेतावनी, कहा- KXIP के मैच कमजोर दिलवालों के लिए नहीं हैं

बता दें कि 2011 के विश्व कप में महेंद सिंह धोनी के नेतृत्व में टीम इंडिया ने नया इतिहास रच दिया था. भारत ने 1983 के बाद दूसरा वर्ल्ड कप जीता था. युवराज सिंह ने इस जीत में मुख्य भूमिका निभाई थी. उन्होंने 9 मैचों में 362 रन 90.50 की औसत से बनाए थे. इसमें एक शतक और चार अर्द्धशतक शामिल थे. युवराज को 'मैन ऑफ द सीरीज' घोषित किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज