युवराज सिंह ने किया छक्कों की बारिश करने का वादा, क्रिस गेल ने किया ये कमेंट

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके Yuvraj Singh कनाडा पहुंच गए हैं, जहां वो Global T20 Canada 2019 में हिस्सा लेंगे

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 7:26 PM IST
युवराज सिंह ने किया छक्कों की बारिश करने का वादा, क्रिस गेल ने किया ये कमेंट
युवराज सिंह ने किया छक्कों की बारिश करने का वादा, गेल ने दिया ये जवाब
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 7:26 PM IST
सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन अब वो एक बार फिर मैदान में उतरने वाले हैं. युवराज सिंह 25 जुलाई से शुरू हो रही ग्लोबल टी20 कनाडा में हिस्सा लेने के लिए कनाडा पहुंच चुके हैं. युवराज सिंह ने ट्वीट कर फैंस को इसकी जानकारी दी. जिसमें उन्होंने छक्कों की बारिश करने का वादा भी किया. युवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'हेलो टोरंटो मैं यहां पहुंच गया हूं, सीएए सेंटर में आपका इंतजार कर रहा हूं. अब कुछ छक्के लगाने का समय आ गया है. क्रिस गेल आपका क्या कहना है?' युवराज सिंह ने क्रिस गेल से सवाल पूछा तो यूनिवर्स बॉस ने भी जवाब देने में देरी नहीं की. गेल ने लिखा, 'मैं भी तैयार हूं.'

युवराज का ट्वीट


Toronto Nationals की टीम में युवराज
आपको बता दें युवराज सिंह टोरंटो नेशनल्स टीम का हिस्सा है. युवराज इस टीम के मार्की खिलाड़ी हैं. उनके अलावा इस टीम में ब्रैंडन मैक्कलम, कायरन पोलार्ड और ट्रेंट बोल्ट जैसे बड़े खिलाड़ी भी हैं. वहीं कभी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आईपीएल में खेलने वाले तेज गेंदबाज मनप्रीत गोनी भी टोरंटो नेशनल्स का हिस्सा हैं.

गेल ने दिया जवाब


आपको बता दें  Global T20 Canada में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं. लीग में ब्रैम्प्टन वूल्व्स, विनिपैग हॉक्स, टोरंटो नेशनल्स, एडमॉन्टन रॉयल्स, वैंकूवर नाइट्स, मॉन्टरीयल टाइगर्स टीमें हैं. इस लीग की शुरुआत 25 जुलाई से होगी. पहले मैच में युवराज सिंह और क्रिस गेल जैसे सितारे एक दूसरे के खिलाफ भिड़ते दिखेंगे. इस लीग में कुल 22 मैच खेले जाएंगे. 8 अगस्त को क्वालिफायर और एलिमिनेटर होगा. वहीं 10 अगस्त को दूसरा क्वालिफायर होगा. लीग का फाइनल 11 अगस्त को होगा.

ये भी पढ़ें
Loading...

1 अगस्त से बदल जाएगी टेस्ट मैच की ड्रेस, अब ऐसे कपड़े पहनकर खेलेंगे खिलाड़ी

ऋतुराज गायकवाड़: इंडियन क्रिकेट की नई रन मशीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 7:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...