नंबर 4 की समस्‍या पर युवराज सिंह ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, कोहली पर मारा ताना

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 1:58 PM IST
नंबर 4 की समस्‍या पर युवराज सिंह ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, कोहली पर मारा ताना
युवराज सिंह.

लंबे समय से भारतीय टीम (Indian Team) को नंबर 4 पर ऐसे बल्‍लेबाज की तलाश है जो लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर सके. वर्ल्‍ड कप 2019 के दौरान इस समस्‍या के चलते भारत को काफी परेशानी हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 1:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: दिग्‍गज खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में नंबर 4 के बल्‍लेबाज की कमी का मजाक उड़ाया है. उन्‍होंने हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के ट्वीट का जवाब देते हुए टीम इंडिया की समस्‍या पर ताना मारा. भज्‍जी ने ट्वीट कर संजू सैमसन (Sanju Samson) को नंबर 4 पर बल्‍लेबाजी के लिए आजमाने का सुझाव दिया था. बता दें कि लंबे समय से भारतीय टीम को नंबर 4 पर ऐसे बल्‍लेबाज की तलाश है जो लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर सके. वर्ल्‍ड कप 2019 के दौरान इस समस्‍या के चलते भारत को काफी परेशानी हुई थी और हार की बड़ी वजहों में से एक यह भी थी. कई बल्‍लेबाजों को पिछले एक साल में आजमाया जा चुका है लेकिन कोई भी जगह पक्‍की नहीं कर पाया है.

हरभजन ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था, 'वनडे में नंबर 4 पर संजू सैमसन क्‍यों नहीं... उनके पास अच्‍छी तकनीक है और वे दिमाग से खेलते हैं. वैसे दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ अच्‍छा खेले.' इस पर युवराज सिंह ने जवाब दिया, 'भाई टॉप ऑर्डर काफी मजबूत है उन्‍हें नंबर 4 के लिए बल्‍लेबाज चाहिए ही नहीं.' पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी सैमसन को मौका दिए जाने की पैरवी की.

sanju samson, shikhar dhawan, sanju samson fifty, india a series, south africa a, shikhar dhawan fifty, संजू सैमसन, शिखर धवन, इंडिया ए, दक्षिण अफ्रीका ए
संजू सैमसन और शुभमन गिल.


बता दें कि केरल के युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज संजू सैमसन ने 5 अनाधिकारिक वनडे मैचों के आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ 48 गेंद में 91 रन की पारी खेली थी. इसके चलते इंडिया ए ने 36 रन से मैच जीत लिया था. वेस्‍टइंडीज दौरे पर श्रेयस अय्यर नंबर 5 पर उतरे थे और उन्‍होंने दो पारियों में 71 व 65 रन की पारियां खेली थी. उन्‍होंने अपने खेल से कप्‍तान विराट कोहली और कोच रवि शास्‍त्री को प्रभावित किया था. ऐसे में आगामी सीरीज में उन्‍हें नंबर 4 पर उतारा जा सकता है.

yuvraj singh, harbhajan singh, sanju samson, indian cricket team, team india number 4, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, टीम इंडिया, इंडियन क्रिकेट टीम, संजू सैमसन
हरभजन सिंह का ट्वीट पर युवराज का जवाब.


वर्ल्‍ड कप में केएल राहुल, विजय शंकर और ऋषभ पंत ने नंबर 4 पर बैटिंग की थी लेकिन इन सभी को काफी दिक्‍कतें हुई थी. वर्ल्‍ड कप से पहले अंबाती रायडू इस नंबर पर खेल रहे थे लेकिन उन्‍हें वर्ल्‍ड कप टीम में नहीं चुना गया था. इस पर काफी सवाल भी उठे थे.

फैंस ने गाली दी और कहा- चीटर, डेविड वॉर्नर ने इस तरह से कर दी बोलती बंद
Loading...

जो रूट के साथ गंभीर हादसा, प्राइवेट पार्ट पर लगी घातक गेंद, टूटा सुरक्षा कवच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 1:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...