नेहरा बने युवी की रिटायरमेंट पार्टी की रौनक, पत्नी को लेकर जमकर मारे उन्हें ताने

पार्टी बॉलीवुड सेलि​ब्रिटीज सहित अंबानी परिवार और टीम इंडिया के उनके साथी क्रिकेटर भी मौजूद थे. इसके बावजूद नेहरा ने युवी को छोड़ा नहीं.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 11:01 AM IST
नेहरा बने युवी की रिटायरमेंट पार्टी की रौनक, पत्नी को लेकर जमकर मारे उन्हें ताने
पार्टी के दौरान आशीष नेहरा ने युवराज सिंह के काफी मजे लिए
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 11:01 AM IST
विश्व कप के दौरान ही​ क्रिकेट को अलविदा कहने वाले भारत के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने मुंबई में रिटायरमेंट पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सहित टीम इंडिया के उनके साथी भी नजर आए. पार्टी भले ही युवराज की हो, लेकिन पार्टी भारत के  दिग्ग्ज गेंदबाज आशीष नेहरा के नाम रही. नेहरा पार्टी में युवी के पीछे हाथ धो कर पड़ गए  और उन्हें पत्नी हेजल को लेकर जमकर ताने मारे.

युवराज ने 10 जून को क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, जिसके बाद 29 जून को मुंबई में पार्टी दी. जिसका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो युवराज ने फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें युवी और हेजल के अलावा, आशीष नेहरा, जहीर खान, अजीत अगरकर और पार्थिक पटेल नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि नेहरा कितने ज्सादा मस्ती के मूड में दिख रहे हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram





 

A post shared by Yuvraj Singh - The Stalwart (@yuvraj_singh_the_stalwart) on






वीडियो में युवराज पत्नी के साथ केक काट रहे हैं और इस दौरान वो कुछ बोलना चाहते थे, तभी नेहरा ने उनकी बात को काटते हुए कहा कि इसकी बीवी ने इसकी नहीं सुनी, लेकिन हम सुनेंगे. यह बात सुनकर पार्टी में मौजूद हर कोई हंसने लगने लगा. पार्टी में नेहरा ने युवी ने हर बात पर मजे लेने में कोई कसन नहीं छोड़ी.

युवी की रिटायरमेंट पार्टी में शिखर धवन भी शामिल हुए, जो चोट के चलते विश्व कप से बाहर हो गए और इस समय आराम कर रहे हैं.
First published: July 3, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...