लाइव टीवी
Elec-widget

30 गेंद में 91 रन ठोकने वाले बल्लेबाज को टीम से बाहर करने पर युवराज हैरान, शाहरुख को भेजेंगे मैसेज!

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 10:47 AM IST
30 गेंद में 91 रन ठोकने वाले बल्लेबाज को टीम से बाहर करने पर युवराज हैरान, शाहरुख को भेजेंगे मैसेज!
युवराज बोले- क्रिस लिन को बाहर करना केकेआर का गलत फैसला

दाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई ओपनर क्रिस लिन (Chris Lynn) टी10 लीग में खेल रहे हैं, जहां उन्होंने सोमवार को 30 गेंद में 91 रन ठोक डाले

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 10:47 AM IST
  • Share this:
ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने अबु धाबी में चल रही टी10 लीग में अपने बल्ले से धमाका ही कर दिया. सोमवार को लिन ने मराठा अरेबियंस के लिए खेलते हुए 30 गेंदों में 91 रन ठोक डाले. लिन ने अपनी आक्रामक पारी में 9 चौके और 7 छक्के लगाए. लिन की इस पारी के बाद उनकी ही टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह ने केकेआर पर ताना कस दिया. युवराज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि क्रिस लिन को रिटेन ना कर कोलकाता नाइट राइडर्स ने बड़ी गलती कर दी है.

क्रिस लिन के मुरीद युवराज सिंह
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिन की पारी के बाद उनकी तारीफ करते हुए कहा, 'क्रिस लिन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. मैंने उन्हें आईपीएल में देखा है. उन्होंने केकेआर को कई बार धमाकेदार शुरुआत दी है. मुझे समझ नहीं आ रहा कि आखिर क्यों केकेआर ने लिन को रीटेन नहीं किया. ये एक गलत फैसला है, मैं जरूर शाहरुख खान को मैसेज भेजूंगा.'

क्रिस लिन ने टी10 लीग में 30 गेंद में 91 रन जमाए


बता दें क्रिस लिन (Chris Lynn) को 4 दिन पहले ही केकेआर ने अपनी टीम से बाहर किया है और अब वो अगले सीजन के ऑक्शन में बिकेंगे. क्रिस लिन को आईपीएल 2018 से पहले केकेआर ने 9.6 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था. क्रिस लिन का आईपीएल रिकॉर्ड भी अच्छा है. उन्होंने आईपीएल में 41 मैचों में 140.65 के स्ट्राइक रेट से 1280 रन बनाए हैं. उनका औसत 33.68 का रहा है. लिन ने आईपीएल में 10 अर्धशतक ठोके हैं और उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 93 रन है. इसके बावजूद क्रिस लिन को कोलकाता ने रीटेन नहीं किया.

लिन की पारी ने कोलकाता की मुश्किल बढ़ाई
क्रिस लिन (Chris Lynn) को रीटेन नहीं करने के बाद केकेआर की मुश्किलें तब और बढ़ गई जब उन्होंने टी10 लीग में 30 गेंद में 91 रन ठोक दिए. बता दें टी10 लीग में ये किसी भी बल्लेबाज का बेस्ट स्कोर है. उन्होंने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स के 87 रनों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा. लिन ने इस मैच में 18 गेंदों में अर्धशतक ठोका था जिसमें इस बल्लेबाज ने 4 चौके और 4 छक्के लगाए थे. इसी पारी को देखते हुए युवराज सिंह ने कहा है कि शायद केकेआर से लिन को लेकर गलती हो गई है.
Loading...

क्रिकेट के मैदान पर होगी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत, इस दिन होगा मुकाबला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 10:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...