Road Safety World Series 2021: फिर आया युवराज सिंह का तूफान, 7 गेंदों में लगाए 5 छक्के

युवराज सिंह ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में 7 गेंदों में 5 छक्के लगाए (Vinay Kumar R/Twitter)

India Legends vs West Indies Legends, Semifinal 1: युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ 20 गेंदों में नाबाद 49 रन बनाए, जिसमें उन्होंने कुल 6 छक्के लगाए. सचिन तेंदुलकर ने 65 रन बनाए

  • Share this:
    नई दिल्ली. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 में इंडिया लीजेंड्स के बल्लेबाज युवराज सिंह का शानदार प्रदर्शन जारी है. युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स (India Legends vs West Indies Legends) के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में तूफानी बल्लेबाजी की. युवराज सिंह ने 20 गेंदों में महज 49 रन बनाए. युवराज सिंह (Yuvraj Singh Sixes) ने अपनी पारी में कुल 6 छक्के लगाए जिसमें से 5 छक्के उन्होंने सिर्फ 7 गेंदों में जड़ दिये. युवराज सिंह की धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 218 रन बनाए.

    युवराज सिंह के अलावा कप्तान सचिन तेंदुलकर ने 42 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली. सचिन ने अपनी पारी में 3 छक्के और 6 चौके जड़े. वीरेंद्र सहवाग ने भी 17 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली. यूसुफ पठान ने 20 गेंदों में नाबाद 37 रन बनाए.

    युवराज सिंह ने 7 गेंदो पर 5 छक्के जड़े
    इंडिया लीजेंड्स की पारी का आकर्षण रहे युवराज सिंह जिन्होंने अंत के 2 ओवरों में अपनी बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीत लिया. सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने महेंद्र नागामुट्टू की पहली 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्के लगाए. इसके बाद चौथी गेंद उनसे छूट गई लेकिन पांचवीं गेंद पर भी युवराज सिंह ने छक्का जड़ दिया. इसके बाद आखिरी ओवर फेंक रहे सुलेमान बेन के ओवर में भी युवी ने 2 छक्के लगाए.



    IND VS ENG: टी20 सीरीज बचाने के लिए भारत को करने होंगे 4 काम, नहीं तो इंग्लैंड की जीत पक्की!

    18वें ओवर में युवराज सिंह का कैच छूटा था और वो 9 गेंदों में सिर्फ 10 रन बना पाए थे लेकिन इसके बाद 19वें ओवर में उन्होंने पूरा खेल ही बदल दिया. युवराज सिंह ने 7 गेंदों में कुल 5 छक्के जड़े और पारी का अंत होने तक 20 गेंदों में 49 रन पर नाबाद रहे. बता दें युवराज सिंह ने रोड सेफ्टी सीरीज में ही साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ लगातार चार छक्के लगाने का कारनामा किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.