युवराज सिंह ने आजमाया गोल्फ में हाथ, टाइगर वुड्स की फेवरेट शर्ट पहन की ये दुआ

युवराज सिंह ने रायपुर में खेला गोल्फ (yuvraj singh/Instagram)

हाल ही में युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज और एक वीडियो शेयर किया है. इसमें युवराज सिंह लाल रंग की टी शर्ट पहनकर गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के नेतृत्व में इंडिया लीजेंड्स रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety world Series) में सेमीफाइनल में पहुंच गई है. दिग्गज ऑल राउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इस टूर्नामेंट के दौरान मिले एक ब्रेक में गोल्फ खेलकर लुत्फ उठाया. मास्टर ब्लास्टर सचिन के साथ उन्होंने गोल्फ सेशन में हिस्सा लिया. क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद से सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह दोनों ही सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. फिलहाल सचिन और युवराज पूर्व क्रिकेटरों के साथ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं.

    हाल ही में युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज और एक वीडियो शेयर किया है. इसमें युवराज सिंह लाल रंग की टी शर्ट पहनकर गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. अपने ताजा पोस्ट्स में उन्होंने अपने गोल्फ स्किल्स का प्रदर्शन किया. युवराज सिंह रायपुर में हैं, जहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेली जा रही है. अपनी पसंदीदा रेड शर्ट में उन्होंने टाइगर वुड्स के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.''

    On This Day: हर्शल गिब्स ने आज ही के दिन लगाए थे 6 गेंदों पर 6 छक्के, वनडे में ये कारनामा करने वाले एकलौते बल्लेबाज

    100वें शतक के लिए सचिन ने किया 369 दिन तक इंतजार, फिर 16 मार्च को लगा शतकों का महाशतक

    दरअसल, अमेरिकी गोल्फर टाइगर वुड्स कुछ वक्त पहले लॉस एंजेल्स में एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे, जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हैं. उनका जीवन बचा लिया गया है और वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. इतिहास के सबसे बड़े गोल्फर को युवराज सिंह ने रेड शर्ट में याद किया, क्योंकि यही वुड्स की पसंदीदा शर्ट थी.




    जहां तक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में युवराज की परफॉर्मेंस का सवाल है, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ चार छक्के लगाए. युवराज की वजह से ही भारत सेमीफाइनल में पहुंचा. भारत के अलावा दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बांग्लादेश लीजैंड्स को 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. इस जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के 16 अंक हो गए और वह भारत (20 अंक) तथा श्रीलंका (20 अंक ) से पीछे है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.