लाइव टीवी

घरेलू हिंसा केस में युवराज सिंह के परिवार को मिली बड़ी राहत

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 10:40 PM IST
घरेलू हिंसा केस में युवराज सिंह के परिवार को मिली बड़ी राहत
युवराज सिंह और उनकी मां पर घरेलू हिंसा का आरोप था

आकांक्षा (Akanksha) ने गुरुग्राम (Gurugram) की अदालत में अक्तूबर 2017 में घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का मामला दायर कराया था जिसमें युवराज (Yuvraj Singh) और उनकी मां शबनम (Shabhnam) को आरोपी बनाया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 10:40 PM IST
  • Share this:
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के परिवार ने बुधवार को कहा कि उनके भाई जोरावर (Zorawar) के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में इस क्रिकेटर का नाम ‘दुर्भावनापूर्ण’ कारणों से घसीटा गया लेकिन आरोपी के माफी मांगने के बाद हाल में यह मामला निपट गया.

परिवार ने कहा कि युवराज (Yuvraj Singh) अब राहत की सांस ले सकता है. जोरावर से अलग रह रही उनकी पत्नी आकांक्षा शर्मा (Akansha Singh) ने युवराज के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. चार महीने की कानूनी लड़ाई के बाद आकांक्षा और जोरावर (Zorawar Singh) के बीच इस महीने तलाक हो गया. आकांक्षा ने युवराज और उनके परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए उनसे माफी भी मांगी.

युवराज सिंह आकांक्षा ने मांगी माफी

युवराज के परिवार ने बयान में कहा, ‘अपने खिलाफ कानून की प्रक्रिया से बचने का कोई तरीका नहीं होने के कारण आकांक्षा शर्मा ने माफी मांग ली है और स्वीकार किया है कि उनके सभी आरोप झूठे और गलत थे. उन्होंने इन आरोपों को वापस ले लिया है.’

आकांक्षा ने गुरुग्राम की अदालत में अक्तूबर 2017 में घरेलू हिंसा का मामला दायर कराया था जिसमें युवराज और उनकी मां शबनम को आरोपी बनाया गया था.

परिवार ने कहा, ‘फायदा उठाने की उम्मीद के साथ निजी दुर्भावनापूर्ण कारणों से युवराज की प्रतिष्ठा को दांव पर लगाया गया. हम एक बार फिर युवराज पर गर्व महसूस करते हैं जिन्होंने हमेशा भगवान और इस महान देश की न्यायपालिका पर अटूट विश्वास के साथ वापसी करने का फैसला किया.’

11 साल पहले थप्पड़ मारकर रुलाया था, अब हरभजन ने ऐसे दी श्रीसंत को बधाई
Loading...

बांगड़ ने विराट-रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सिखाया ये 'सबक'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 10:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...