लाइव टीवी

बर्थडे की बधाई देने के साथ युवराज सिंह ने ‌विराट कोहली को मारा 'ताना', शेयर की वर्षों पुरानी फोटो

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 5:27 PM IST
बर्थडे की बधाई देने के साथ युवराज सिंह ने ‌विराट कोहली को मारा 'ताना', शेयर की वर्षों पुरानी फोटो
भारतीय कप्तान विराट कोहली आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं

विराट कोहली (Virat Kohli) को इस तरह से जन्मदिन की बधाई देने के कारण युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को फैंस ने काफी खरी खोटी भी सुनाई

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 5:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. फिलहाल क्रिकेट से दूर वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ भूटान में हैं. दुनियाभर से उन्हें जन्मदिन की बधाई मिल रही है. इसी कड़ी में पूर्व ऑल राउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी भारतीय कप्तान को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन इसके साथ ही उन्हाेंने कोहली पर ताना भी मार दिया. युवराज ने कोहली के साथ बिताए समय को याद करते हुए सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की. उन्होंने इन तस्वीरों के साथ ये भी लिखा कि ये भी क्या दिन थे और एक आज का दिन है. हालांकि इसके बाद युवराज ने विराट कोहली को कहा कि वह जहां हो, खुश रहें. इस साल जून में क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले युवराज (Yuvraj Singh) ने जैसे ही ये ट्वीट किया, वे ट्रोलर्स के भी निशाने पर आ गए. कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि ये बधाई दे रहे हैं या फिर कुछ और. वहीं एक यूजर ने लिखा कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के इस ट्वीट में बधाई से ज्यादा तो दुख दिख रहा है.

virat kohli, yuvraj singh, virat kohli birthday, anushka sharma, sports news, विराट कोहली, ‌युवराज सिंह, अनुष्का शर्मा

virat kohli, yuvraj singh, virat kohli birthday, anushka sharma, sports news, विराट कोहली, ‌युवराज सिंह, अनुष्का शर्मा

टेस्ट सीरीज से करेंगे वापसी

भारत के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज विराट कोहली(Virat Kohli)  फिलहाल कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर हैं और वह बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं. उनकी गैर मौजूदगी में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम की कमान संभाल रहे हैं. कोहली बांग्‍लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों से टीम में वापसी करेंगे, जो 14 नवंबर से शुरू होगी. फिलहाल तो वह भूटान में अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं और यह कपल इस ट्रिप की लगातार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. इस ट्रिप पर जहां वह पहले सब्जी मंडी गए तो बाद में ट्रैक भी किया और स्‍थानीय लोगों के साथ समय भी बिताया.
भारतीय कप्तान इन छुट्टियों का पूरा मजा ले रहे हैं, लेकिन वहीं ऐसा भी लग रहा है कि टीम इंडिया (Team India) को उनकी कमी भी खल रही है. दिल्ली में खेले गए पहले टी20 मैच में बांग्लादेश ने भारत पर पहली टी20 जीत हासिल की. शिखर धवन के अलावा कोई और बल्लेबाज चल तक नहीं पाया.

बांग्लादेश के खिलाफ कमेंट्री करेंगे एमएस धोनी, क्या खत्म हो गया है करियर?
Loading...

अफगानिस्तान के पास है वेस्टइंडीज के मुकाबले दोगुनी ताकत, जीतेगी वनडे सीरीज!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 5:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...