Home /News /sports /

पत्नी हेजल बना रही थी वीडियो, तभी युवराज सिंह ने उठा लिया स्टंप, इशांत बोले-बंदे नहीं पीटने

पत्नी हेजल बना रही थी वीडियो, तभी युवराज सिंह ने उठा लिया स्टंप, इशांत बोले-बंदे नहीं पीटने

पत्नी बना रही थी वीडियो, युवराज ने उठा लिया स्टंप

पत्नी बना रही थी वीडियो, युवराज ने उठा लिया स्टंप

जनता कर्फ्यू के दौरान अभिनेत्री हेजल कीच (Hazel Keech) वीडियो बना रही थी लेकिन युवराज (Yuvraj Singh) ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद इशांत शर्मा ने उन्हें ट्रोल कर दिया

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona Virus) से लड़ने के लिए देशभर में जनता कर्फ्यू लगा. जिसमें लोग रात 9 बजे तक अपने घर से बाहर नहीं निकले. इस कर्फ्यू के दौरान शाम 5 बजे देशवासियों ने पुलिस, डॉक्टर और मीडियाकर्मियों का तालियां, थालियां और घंटियां बजाकर उत्साहवर्धन किया क्योंकि वो कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी अपने कार्य में जुटे हैं. उन्हें शुक्रिया कहने में युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच ने भी देर नहीं की और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने वीडियो पोस्ट किया.

    युवराज सिंह ने उठा लिया स्टंप
    जिस वक्त हेजल कीच (Hazel Keech) वीडियो बना रही थीं उस दौरान युवराज सिंह (Yuvraj Singh) बैकग्राउंड में अपनी छत की बालकनी पर स्टंप मार रहे थे. दरअसल युवराज सिंह ने ताली की जगह स्टंप का सहारा लिया. युवराज को ऐसा करते देख टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने उन्हें ट्रोल कर दिया. इशांत ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ' पाजी बंदे नहीं कूटने हैं ताली मारनी है.'




    इशांत ने किया युवराज को ट्रोल


    मोदी ने लिया था युवराज का नाम
    बता दें कोरोना के खिलाफ जनता कर्फ्यू के आह्वान से पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने युवराज सिंह का नाम लिया था. मोदी ने कहा था कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ जैसी साझेदारी की जरूरत है. दरअसल 13 जुलाई 2002 को इंग्लैंड के खिलाफ नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में युवराज और कैफ ने मुश्किल परिस्थिति में 121 रनों की साझेदारी कर भारत को जीत दिलाई थी. भारत वो मैच एक समय हारता हुआ नजर आ रहा था लेकिन युवराज और कैफ की साझेदारी ने पूरा मैच पलट कर रख दिया. 18 साल बाद इसी साझेदारी को नमन करते हुए पीएम मोदी ने जनता से युवराज और कैफ जैसी साझेदारी की अपील की थी ताकि कोरोना वायरस को हराया जा सके.

    कोरोना से लड़ाई जारी
    160 से ज्यादा देशों में फैला कोरोना अब भारत में भी पैर पसार रहा है, यहां पीढ़ितों की संख्या 400 पार हो गई है, वहीं अबतक 7 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. कोरोना के असर को रोकने लिए 31 मार्च तक कई प्रदेशों में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. हर तरह की खेल प्रतियोगिता स्थगित हो गई है. साथ ही स्कूल, कॉलेज, दफ्तर, सिनेमाघर, सरकारी और निजी संस्थान बंद कर दिए गए हैं. क्रिकेट खिलाड़ी भी लगातार कोरोना से बचने के लिए अपने फैंस को जागरुक कर रहे हैं.

    Tags: Corona Virus, India National Cricket Team, Sports news, Yuvraj singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर