संन्यास के बाद पहले मैच में बिना आउट हुए ही पवेलियन लौट गए युवराज सिंह, देखें VIDEO

जब गेंद स्टंप पर लगी थी तब युवराज सिंह का पैर क्रीज के अंदर ही था. मतलब वह नॉट आउट थे. लेकिन बिना आधिकारिक रूप से आउट दिए जाने का इंतजार किए युवराज तुरंत ही पवेलियन लौट गए.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 12:26 PM IST
संन्यास के बाद पहले मैच में बिना आउट हुए ही पवेलियन लौट गए युवराज सिंह, देखें VIDEO
युवराज सिंह ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 12:26 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम को 2011 का वर्ल्ड कप दिलाने वाले युवराज सिंह का कनाडा टी-20 लीग में आगाज बेहद खराब और अजीबोगरीब रहा. युवराज ने न केवल इस बहुप्रतीक्षित लीग के पहले ही मैच में 27 गेंदों पर 14 रनों की धीमी पारी खेली, बल्कि उनके आउट होने का अंदाज भी बेहद दिलचस्प रहा.

कनाडा टी-20 लीग का यह उद्घाटन मुकाबला टोरंटो नेशनल्स और वैंकूवर नाइट्स के बीच खेला गया था. युवराज टोरंटो नेशनल्स टीम के कप्तान भी हैं. इस मुकाबले में टोरंटो नेशनल्स ने पहले बल्लेबाजी की. 37 साल के बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह जब 14 रन बनाकर खेल रहे थे. तभी उन्होंने ऑफ साइड के बाहर की गेंद पर शॉट खेलने की कोशिश की. गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर के पास गई जो कैच पकड़ने में नाकाम रहा.

कहानी यहीं खत्म नहीं हुई. गेंद विकेटकीपर के हाथ से लगकर स्टंप पर लग गई और युवराज को लगा कि वह इस दौरान क्रीज से बाहर निकल आए हैं, जबकि गेंद स्टंप पर लगी थी तब युवराज का पैर क्रीज के अंदर ही था. मतलब वह नॉट आउट थे. लेकिन बिना आधिकारिक रूप से आउट दिए जाने का इंतजार किए युवराज तुरंत ही पवेलियन लौट गए. यहां तक कि कमेंटेटर भी कहते नजर आए कि युवराज आउट नहीं हैं.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Yuvraj Singh walked off the field despite being not out ‍♂️ @yuvisofficial #YuvrajSingh #GT20


A post shared by Thakur Hassam (@thakurhassam_gt) on






हालांकि युवराज की टीम ने 5 विकेट खोकर 159 रन का स्कोर खड़ा किया, लेकिन क्रिस गेल की अगुआई वाली वैंकूवर के लिए यह लक्ष्य नाकाफी साबित हुआ. हालांकि गेल खुद 12 गेंद पर 10 ही रन बना सके, लेकिन रासी वान डेर दुसैं के 43 गेंदों पर 65 रन की बदौलत टीम जीत दर्ज करने में सफल रही.

ये भी पढ़ें: युवराज पर भड़के फैंस, कहा-यहां से भी संन्यास ले लें

छक्का तो छोड़िए एक चौका भी नहीं लगा पाए युवराज सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...