लाइव टीवी

सौरव गांगुली को बधाई देते हुए युवराज सिंह ने कसा टीम इंडिया पर तंज, कहा- काश आप पहले होते तो...

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 9:47 PM IST
सौरव गांगुली को बधाई देते हुए युवराज सिंह ने कसा टीम इंडिया पर तंज, कहा- काश आप पहले होते तो...
युवराज ने गांगुली को दी बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बधाई

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बधाई दी लेकिन, इसके साथ-साथ उन्होंने खुद के साथ हुई 'धोखेबाजी' का भी जिक्र कर डाला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 9:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने शनिवार को सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को भारतीय कप्तान से बीसीसीआई अध्यक्ष पद तक का सफर तय करने के लिये बधाई दी और मजाक में कहा कि उनके लिये अच्छा होता अगर वह तब बोर्ड की कमान संभालते जब यो-यो टेस्ट (Yo-Yo Test) की काफी मांग थी. युवराज ने इस साल जून में संन्यास की घोषणा करते हुए खुलासा किया था कि बीसीसीआई ने उन्हें यो-यो टेस्ट में विफल होने की हालत में विदाई मैच का वादा किया था लेकिन वह इस परीक्षण को पास करने में सफल रहे जिससे उन्हें यह विदाई मैच नहीं मिला.

युवराज (Yuvraj Singh) ने ट्वीट किया, 'जितना महान व्यक्ति, उतना ही शानदार सफर. भारतीय कप्तान से बीसीसीआई अध्यक्ष पद तक. मुझे लगता है कि एक क्रिकेटर का प्रशासक बनना शानदार होगा जिससे अन्य को भी खिलाड़ियों के हिसाब से प्रबंधन समझने का मौका मिलेगा. काश आप तब अध्यक्ष होते जब यो-यो टेस्ट की मांग थी. गुडलक दादा.'

युवराज सिंह ने साधा टीम इंडिया पर निशाना


इस ट्वीट के बाद सौरव गांगुली ने युवराज सिंह को भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया, आपने हमें वर्ल्ड कप जिताए हैं. अब समय आ गया है खेल के लिए कुछ अच्छा करने का. तुम मेरे सुपरस्टार हो. भगवान आपका भला करे.'

गांगुली ने दिया युवराज सिंह को जवाब


युवराज ने बीसीसीआई के खिलाफ दिया था बयान
बता दें सितंबर में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने रिटायरमेंट पर बीसीसीआई (BCCI) के प्रति नाराजगी जाहिर की थी. उन्‍होंने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के मैनेजमेंट के बर्ताव पर भी सवाल खड़े किए थे. युवी के मुताबिक उन्हें महसूस हुआ कि टीम मैनेजमेंट उन्हें निकालने के बहाने ढूंढ रहा था इसलिए यो-यो टेस्ट को अनिवार्य किया गया.
Loading...

युवराज सिंह को यो-यो टेस्ट देने के लिए कहा गया था जिसे उन्होंने पास भी किया था


युवराज ने कहा था कि साल 2017 में हुई चैंपियंस ट्रॉफी के बाद हुए 9 मैचों में से दो में उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया. युवराज ने कहा कि वो चोटिल हो गए थे और उन्हें सीरीज की तैयारी करने को कहा गया लेकिन अचानक से यो-यो टेस्ट शुरू कर दिया गया. बता दें युवराज सिंह ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया था लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम इंडिया में एंट्री नहीं मिल पाई.

खुद को बचाने के लिए टीम इंडिया का नुकसान करते हैं विराट कोहली, ये है सबूत!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 6:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...