युजवेंद्र चहल ने शेयर किया 'फिल्म' का टीजर, बोले- 27 को होगी पिक्चर रिलीज

युजवेंद्र चहल का यह टीजर फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. (Yuzvendra Chahal/Instagram)

युजवेंद्र चहल का यह टीजर फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. (Yuzvendra Chahal/Instagram)

ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से वापस लौटने के कुछ दिन बाद ही भारत के स्‍टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) शादी के बंधन में बंध गए हैं, उन्‍होंने कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा (dhanashree verma) संग 22 दिसंबर 2020 को गुरुग्राम में सात फेरे लिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 12:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पिछले साल 22 दिसंबर को कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (dhanashree verma) के साथ शादी के बंधन में बंधे. इस कपल ने गुरुग्राम में शादी की. चहल और धनश्री ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करके अपनी शादी की खुशखबरी फैंस को दी थी. इसके बाद इस कपल ने मेहंदी, संगीत और हल्दी की रस्मों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. पिछले साल अगस्‍त में चहल ने धनश्री के साथ अपनी सगाई की घोषणा करके सभी को सरप्राइज दिया था. इस कपल ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को यह खुशखबरी दी थी. अब इस कपल ने अपनी 'फिल्म' का टीजर रिलीज कर फैन्स को सरप्राइज दिया है.

दरअसल, युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने अपने-अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी का एक वीडियो पोस्ट किया है. अपनी शादी के इस वीडियो को उन्होंने टीजर का नाम दिया है. इस टीजर में चहल और धनश्री की मेहंदी, हल्दी, संगीत और शादी की तस्वीरें और कुछ छोटे-छोटे क्लिप्स भी हैं. यह टीजर काफी प्यारा है और इससें चहल और धनश्री की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है.

Road Safety Series: टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 17 छक्के लगाने वाले युवराज ने खुद को बताया ‘ब्रोकन बाहुबली’, शेयर किया मजेदार वीडियो

इस टीजर को शेयर करते हुए युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने अपने फैन्स को जानकारी दी है कि शादी की फिल्म इसी महीने की 27 तारीख को रिलीज होगी. अपने टीजर वाले पोस्ट के कैप्शन में चहल ने लिखा, 'तुम मेरी हो, मैं तुम्हारा हूं और मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करता हूं. शादी की फिल्म शनिवार 27 मार्च को रिलीज होगी.' इस कपल ने हाल ही में मालदीव में अपने छुट्टिया बिताने के दौरान काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. उनकी इन फोटोज को लोगों ने काफी पसंद किया था.




बता दें कि युजवेंद्र चहल फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ हैं. टीम इंडिया को पुणे में इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के बाद चहल 9 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़ेंगे. आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से 30 मई के बीच बायो बबल में खेला जाएगा.



भारत बनाम इंग्लैंड वनडे सीरीज

23 मार्च- पहला वनडे- पुणे- दोपहर 1:30 बजे भारतीय समयानुसार

26 मार्च- दूसरा वनडे- पुणे- दोपहर 1:30 बजे भारतीय समयानुसार

28 मार्च- तीसरा वनडे- पुणे- दोपहर 1:30 बजे भारतीय समयानुसार

Ind vs Eng, 1st ODI: क्रुणाल पंड्या कर सकते हैं डेब्‍यू, जानें भारत और इंग्‍लैंड की संभावित प्‍लेइंग XI

इंग्लैंड के खिलाफ भारत की वनडे टीम इस प्रकार है:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज