लाइव टीवी

कुलदीप-चहल ने खोले टीम इंडिया के कई राज, बताया कौन करता है सबसे खराब डांस

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 2:50 PM IST
कुलदीप-चहल ने खोले टीम इंडिया के कई राज, बताया कौन करता है सबसे खराब डांस
युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव से बातचीत करते रोहित शर्मा

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कुलदीप यादव (Yuzvendra Chahal) को लंबे समय बाद एक साथ टीम में शामिल किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 2:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत (India) के दौरे पर आई वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम तीन टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. सीरीज के तनाव के बीच खिलाड़ी अपने मनोरंजन का इंतजाम कर ही लेते हैं. बीसीसीआई (BCCI) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय स्पिन जोड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. रोहित (Rohit Sharma)  ने इन खिलाड़ियों से टीम के खिलाड़ियों के बारे में कुछ दिलचस्प सवाल किए जिनके जवाब आप भी जानना चाहेंगे.

इस खिलाड़ी को बताया सबसे खराब डांसर
रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  ने दोनों खिलाड़ियों से पूछा कि टीम में सबसे बेकार डांस कौन करता है ऐसे में चहल ने बिना सोचे ही टीम इंडिया में नए आए ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) का नाम लिया. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)  ने भी शिवम दुबे (Shivam Dube) का नाम लेते हुए कहा, 'मैंने अभी इंडिया ए के साथ टूर किया जिसमें शिवम दुबे भी टीम का हिस्सा थे. उस दौरान मैंने उनका डांस देखा और मैं कह सकता हूं कि वह सच में डांस के मामले में थोड़े हल्के पड़ेंगे.'

रोहित ने इसके बाद दोनों से टीम के उस खिलाड़ी का नाम पूछा जिसका हेयरस्टाइल सबसे खराब है. जहां चहल ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का नाम लिया वहीं कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने भारतीय गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun) के हेयरस्टाइल को सबसे खराब बताया.

rohit sharma, sports news, cricket, india national cricket team, रोहित शर्मा, स्पोर्ट्स न्यूज, भारत बनाम बांग्लादेश, विराट कोहली
रोहित शर्मा की ही तरह शिवम दुबे मुंबई की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं


रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना मुश्किल मानते हैं चहल
रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  ने इसके बाद दोनों खिलाड़ियों से ऐसे बल्लेबाज का नाम लेने को कहा जिसे वह गेंदबाजी करना मुश्किल समझते हैं. चहल  (Yuzvendra Chahal)  ने कहा कि आईपीएल के दौरान रोहित  (Rohit Sharma)  को गेंदबाजी करना मुश्किल मानते हैं. वहीं कुलदीप यादव  (Yuzvendra Chahal)  ने रोहित के ही साथी खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) का नाम लिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने माना कि घरेलू क्रिकेट में सूर्य कुमार यादव  (Surya Kumar Yadav)  फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं ऐसे में उन्हें गेंदबाजी करना किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है.


रोहित ने जब दोनों खिलाड़ियों को किसी साथी खिलाड़ी की नकल करने को कहा तो चहल ने उन्हीं की नकल करके दिखाई वहीं कुलदीप यादव ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जैसी आवाज निकालकर दिखाई.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)  और कुलदीप यादव (Yuzvendra Chahal)  को लंबे समय बाद एक साथ टीम में शामिल किया गया है. दोनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल हैं. भारत ने सीरीज के पहले मुकाबले में जीत हासिल की वहीं दूसरे मुकाबला वेस्टइंडीज के नाम रहा. सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच मुंबई में खेला जाएगा.

South Asian Games: भारत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, 174 गोल्ड समेत जीते 312 मेडल

रणजी ट्रॉफी का सबसे बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने के करीब 927 विकेट लेने वाला ये गेंदबाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर