युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 90 के दशक के रोमांटिक गानों पर किया बेहतरीन डांस, देखें वीडियो

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने पिछले साल शादी की थी. (Video Grab/Instagam)

India vs Sri lanka Series: लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) श्रीलंका दौरे (India vs Sri Lanka) की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल है, जिसमें वे पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आजकल क्रिकेट मैदान के अलावा दूसरी वजहों से काफी सुर्खियों में रहते हैं. चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इसकी खूब चर्चा भी हो रही है.

    वीडियो में धनश्री और युजवेंद्र चहल एक साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. धनश्री ने अपने यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उनके साथ युजवेंद्र चहल भी हैं. वे दोनों 90 के दशक के गानों पर जोरदार डांस कर रहे हैं. पहले दोनों ने अक्षय कुमार के गाने चुरा के दिल मेरा पर डांस किया, फिर सातों जन्म तुझको पाते और फिर तुमसे मिलके दिल का है जो हाल क्या कहे गाने पर जोरदार ठुमके लगाए. युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा पहले भी इस तरह के वीडियो शेयर करते रहे हैं. दोनों ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.




    यह भी पढ़ें: WTC Final: भारत ने चैंपियन खिलाड़ियों को उतारा ही नहीं! कोहली और शास्त्री की रणनीति पर सवाल

    वनडे और टी20 सीरीज खेलने श्रीलंका जाएंगे

    युजवेंद्र चहल मुंबई में टीम इंडिया के साथ क्वारंटीन में हैं. टीम इंडिया को अगले महीने श्रीलंका दौरे पर जाना है, जहां उसे 3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है. इस दौरे पर भारतीय टीम की कमान शिखर धवन संभालने वाले हैं और हेड कोच राहुल द्रविड़ हैं. चहल के लिए ये दौरा काफी अहम रहने वाला है. आईपीएल 2021 में चहल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. टी20 वर्ल्ड कप नजदीक है और ऐसे में अगर चहल को टीम में जगह बनानी है तो इस दौरे पर अच्छा प्रदर्शन जरूरी है. इसके अलावा बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव के प्रदर्शन पर भी निगाहें होंगी. उनका प्रदर्शन भी खराब ही रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.