युजवेंद्र चहल के पिता की कोरोना से हालत बेहद गंभीर, धनश्री वर्मा की आंटी की मौत

युजवेंद्र चहल के पिता अस्पताल में भर्ती, धनश्री वर्मा की आंटी की मौत (फोटो-धनश्री वर्मा इंस्टाग्राम)

हाल ही में टीम इंडिया के क्रिकेटर पीयूष चावला और आरपी सिंह ने अपने पिता को खोया है अब लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के पिता की भी हालत बेहद गंभीर है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस ने देशभर में कहर बरपाया हुआ है और इससे स्टार खिलाड़ियों का परिवार भी अछूता नहीं है. हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह और लेग स्पिनर पीयूष चावला ने कोरोना की वजह से अपने पिता को खो दिया और अब युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के पिता भी कोरोना की वजह से बेहद गंभीर हैं.

    युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने सोशल मीडिया पर फैंस को इसकी जानकारी दी. धनश्री वर्मा ने बताया कि उनके ससुर केके चहल को कोरोना हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चहल के पिता की हालत गंभीर है.

    अस्पताल में हालात बेहद खराब-धनश्री
    धनश्री ने लिखा, 'मेरे सास-ससुर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ससुर अस्पताल में भर्ती हैं और सास की घर पर देखभाल की जा रही है. मैं अस्पताल में थीं और जो कुछ मैंने वहां देखा वो बहुत खराब था. आप लोग घर पर रहें और अपने परिवार का ध्यान रखें.

    धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कही अपनी बात


    धनश्री ने अपनी पोस्ट में जानकारी दी कि उन्होंने कोरोना की वजह से अपनी आंटी को भी खो दिया. धनश्री ने लिखा, 'अप्रैल-मई का महीना मुश्किल और चुनौतियों भरा रहा. पहले मेरी मां और भाई कोरोना से संक्रमित हुए. जब उन्हें कोरोना हुआ तो मैं आईपीएल बायो-बबल में थी और उनकी कोई मदद नहीं कर पा रही थी. लेकिन मैं समय-समय पर उनकी स्थिति की जानकारी ले रही थी. परिवार से दूर रहना काफी मुश्किल होता है. अच्छी बात है कि दोनों ठीक हो गए हैं लेकिन मैंने अपनी आंटी को खो दिया.'

    IPL 2021: डेविड वॉर्नर के साथ हुए व्यवहार पर भड़के गावस्कर, बोले- कोचों के साथ ऐसा क्यों नहीं होता?

    धनश्री ने लोगों से जरूरतमंदों की मदद की अपील की. साथ ही उन्होंने कहा कि लोग सुरक्षा-निर्देशों का पालन करें और जो सही हैं वो भगवान का धन्यवाद करें. धनश्री ने कहा कि कोरोना के खिलाफ सभी को मिलकर लड़ना होगा