'दारू बदनाम' पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

'दारू बदनाम' पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल
युजवेंद्र चहल की मंगेतर कोरियोग्राफर है (फाइल फोटो)

युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) ने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा को अपना हमसफर बनाने का फैसला किया है. कुछ दिन पहले ही उन्‍होंने रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 6:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जहां इस समय आईपीएल की तैयारियों के कारण सोशल मीडिया पर ज्‍यादा एक्टिव नहीं हैं, वहीं उनकी मंगेतर ने अपने धमाकेदार डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं. कुछ समय पहले ही चहल और डांसर धनश्री वर्मा का रोका हुआ था. वैसे धनश्री पेशे से तो डॉक्‍टर हैं, मगर उन्‍होंने बतौर कोरियोग्राफर अपनी अलग पहचान बनाई.

इन दिनों धनश्री का दारू बदनाम गाने पर धमाकेदार डांस ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रखी है. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा कि यह मेरा पसंदीदा है. इस थ्रोबैक वीडियो को शेयर करने का काफी इंतजार कर रही थी.


8 अगस्‍त को भारतीय गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर अपने रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर करके फैंस को चौंका दिया था. रोका सेरेमनी के बाद यह कपल मुंबई एयरपोर्ट पर पहली बार साथ में भी नजर आया था, जहां युजवेंद्र चहल को उनकी होने वाली पत्‍नी धनश्री छोड़ने आई थी.



यह भी पढ़ें : 

वसीम अकरम का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान का दौरा करे इंग्लैंड की टीम, वादा करता हूं कुछ नहीं होगा

महेंद्र सिंह धोनी पर बड़ा खुलासा, इस दिग्गज ने बचाई थी उनकी कप्तानी!
कोरियोग्राफर हैं धनश्री
धनश्री वर्मा (dhanashree verma) ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर खुद को डॉक्‍टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर के रूप में बताया है. वो इंस्‍टाग्राम पर अपने डांस के वीडियो शेयर भी करती रहती हैं. इंस्‍टाग्राम पर उनके करीब 5 लाख फॉलोअर्स हैं. धनश्री की खुद की डांस कंपनी भी है. बॉलीवुड ट्रैक पर डांस करती हैं. उनके यूट्यूब चैनल पर भी कई लाख फॉलोअर्स हैं. धनश्री पेशे से डेंटिस्ट हैं और 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज