Home /News /sports /

युजवेंद्र चहल ने कह दी ऐसी बात, सानिया मिर्जा भी सुनकर हो जाएंगी खुश

युजवेंद्र चहल ने कह दी ऐसी बात, सानिया मिर्जा भी सुनकर हो जाएंगी खुश

युजवेंद्र चहल ने शोएब मलिक की जमकर तारीफ की (फाइल फोटो)

युजवेंद्र चहल ने शोएब मलिक की जमकर तारीफ की (फाइल फोटो)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal ) ने इंस्‍टाग्राम लाइव पर क्रिकेट को लेकर काफी बातें की

    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronaviurs) के कारण देश में लॉकडाउन चल रहा है और इस वजह से क्रिकेटर्स घर में रहने को मजबूर है. हालांकि इस समय खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. इंस्‍टाग्राम पर लाइव सेशन कर रहे हैं. मगर टीम इंडिया की बात करें तो युजवेंद्र चहल (Yuzvendra) इस पर सोशल मीडिया के किंग बने हुए हैं. वे इंस्‍टाग्राम पर लाइव भी आ रहे हैं. बाकी खिलाड़ियों की टांग भी खींच रहे हैं और टिकटॉक वीडियो भी बना रहे हैं. हाल ही में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्‍टाग्राम लाइव के दौरान इंटनेशनल क्रिकेट में स्पिन गेंदबाजी के बेहतरीन खिलाड़ियों के बारे में बात की. उन्‍होंने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को स्पिन गेंदबाजी का बेहतरीन खिलाड़ी चुना. चहल के इसके साथ ही कहा कि न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन स्पिनर के लिए परेशानी बन जाते हैं, क्‍योंकि वे बहुत देरी से खेलते हैं. चहल ने ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्मिथ और इंग्‍लैंड के जो रूट को भी स्पिर गेंबदजी के खिलाफ अच्‍छा बल्‍लेबाज माना.

    स्मिथ से भी बेहतर हैं मलिक
    पांच बेहतरीन बल्‍लेबाजों के बारे में बात करने पर चहल ने पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की भी स्पिन को खेलने की काबिलियत पर बात की. दुबई में 2018 में खेले गए एशिया कप के एक मैच को याद करते हुए चहल ने कहा कि वे शोएब की बल्‍लेबाजी के तरीके को देखकर प्रभावित हुए थे. उन्‍होंने कहा कि स्पिनर्स का सामना करने के मामले में शोएब स्मिथ से भी बेहतर हैं.29 साल के चहल ने कहा कि एशिया कप के दौरान जब वे शोएब मलिक को गेंदबाजी कर रहे थे तो जिस तरह से वो अच्‍छी गेंदों पर सिंगल ले रहे थे, उस चीज को देखकर वे प्रभावित हो गए थे. उस समय उन्‍हें महसूस हुआ कि मलिक के पास कितना अनुभव है और उन्‍हें लगा कि स्पिन गेंदबाजी का सामना करने के मामले में वें स्मिथ से भी बेहतर हैं.

    2018 एशिया कप में दो बार भारत और पाकिस्‍तान आमने सामने हुए थे और चहल के अलावा कुलदीप भी टीम इंडिया का हिस्‍सा थे. चहल और कुलदीप की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया था और टीम को जीत दिलाने में मदद की थी. जहां यह जोड़ी पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजों को अपने जाल में फंसाने में कामयाब रही थी, वहीं मलिक इनके जाल में नहीं फंस गए और उन्‍होंने दूसरे मुकाबले में 78 रन की पारी खेली थी.

    पाकिस्तान का सबसे विवादित खिलाड़ी, जिसने अपना करियर तबाह कर लिया!

    न्‍यूयॉर्क का बताकर इस खिलाड़ी की शादी में पंजाब पहुंचे एमएस धोनी

    Tags: Cricket, India Vs Pakistan, Shoaib malik, Sports news, Yuzvendra Chahal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर