लाइव टीवी

'एंकर' ने कुर्सी पर खड़े होकर लिया शिवम दुबे का इंटरव्यू, कहा- लगातार 6 छक्के मारने पर मिलेंगे 6 करोड़!

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 9:05 AM IST
'एंकर' ने कुर्सी पर खड़े होकर लिया शिवम दुबे का इंटरव्यू, कहा- लगातार 6 छक्के मारने पर मिलेंगे 6 करोड़!
शिवम दुबे दिल्ली टी20 में कर सकते हैं डेब्यू

दिल्ली में पहला टी20 रविवार शाम को खेला जाएगा, इससे पहले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शिवम दुबे (Shivam Dube) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का इंटरव्यू लिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 9:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया पहला टी20 मैच दिल्ली के अरुण जेटली मैदान पर खेलने उतरेगी. इस मुकाबले में टीम इंडिया ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) को मौका दे सकती है. मुंबई का ये खिलाड़ी बाएं हाथ से बल्लेबाजी और दाएं हाथ से गेंदबाजी करता है. शिवम दुबे को लंबे-लंबे शॉट्स के लिए जाना जाता है. इस मैच से पहले टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शिवम दुबे का इंटरव्यू लिया, उनके साथ श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भी मौजूद थे. ये इंटरव्यू बेहद ही दिलचस्प था क्योंकि युजवेंद्र ने कुर्सी पर खड़े होकर अय्यर और दुबे से बातचीत की.

युजवेंद्र ने कुर्सी पर खड़े होकर लिया इंटरव्यू
युजवेंद्र चहल ने अरुण जेटली स्टेडियम में श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे (Shivam Dube) से बातचीत की. ये दोनों ही खिलाड़ी बेहद लंबे हैं इसलिए युजवेंद्र चहल ने कुर्सी पर खड़े होकर दोनों का इंटरव्यू लिया. युजवेंद्र ने बताया कि अगर वो ऐसा नहीं करते तो उनकी कमर में दर्द हो जाता.

चहल को इंटरव्यू लेने के लिए कुर्सी पर खड़े होना पड़ा!


युजवेंद्र चहल ने दुबे (Shivam Dube) से पूछा कि मैच से पहले उनके क्या विचार हैं? जिस पर उन्होंने कहा, 'मैं बस अच्छा प्रदर्शन जारी रखना चाहता हूं. अब मैं देश के लिए खेल रहा हूं जो कि मेरे लिए सम्मान की बात है. अब मेरे ऊपर और नजरें रहेंगी और मुझे और मेहनत करनी पड़ेगी और अच्छा प्रदर्शन जारी रखना होगा.'

दुबे लगाते हैं लंबे सिक्स
इंटरव्यू के दौरान श्रेयस अय्यर से पूछा गया कि दोनों खिलाड़ियों में लंबे सिक्स कौन लगाता है? तो इस पर अय्यर ने शिवम दुबे (Shivam Dube) को ज्यादा लंबे सिक्स मारने वाला खिलाड़ी बताया. बता दें शिवम दुबे अपने लंबे-लंबे सिक्स के लिए मशहूर हैं. उन्होंने साल 2018 में रणजी ट्रॉफी में लगातार दो बार एक ओवर में 5 छक्के लगाए थे. उनकी इस हिटिंग के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजियों का ध्यान उनपर गया और आरसीबी ने इस खिलाड़ी को 5 करोड़ में खरीदा.
Loading...

शिवम दुबे दो बार एक ओवर में 5-5 छक्के जड़ चुके हैं. (फाइल फोटो)


अब 6 करोड़ में बिकेंगे दुबे!
मुंबई के रणजी कप्तान श्रेयस अय्यर से युजवेंद्र चहल ने पूछा कि जब शिवम दुबे (Shivam Dube) ने लगातार 5 छक्के लगाए तो उन्होंने मैच से पहले दुबे से क्या कहा था? इस पर श्रेयस अय्यर ने कहा, 'मैच शुरू होने से पहले हमने कहा था कि ऑक्शन में तुम्हारी कीमत तभी बढ़ेगी जब तुम एक ओवर में 6 छक्के लगाओगे. इसके बाद दुबे ने शतक लगाया और एक ओवर में पांच छक्के लगाए. इसीलिए दुबे को आईपीएल ऑक्शऩ में पांच खोखा(5 करोड़) मिले.' इसके बाद चहल ने कहा- मतलब अगर अब दुबे लगातार 6 छक्के लगाएंगे तो उन्हें ऑक्शन में 6 करोड़ मिलेंगे.

इस खिलाड़ी का बड़ा बयान- पहले ढीले थे रोहित शर्मा, अब विराट कोहली से बेहतरीन बल्लेबाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...