लॉकडाउन के बीच कोहली को दिखा खिलाड़ियों का 'असली रंग', कहा- कभी सोचा नहीं था कि...

लॉकडाउन के बीच कोहली को दिखा खिलाड़ियों का 'असली रंग', कहा- कभी सोचा नहीं था कि...
विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान हैं(फाइल फोटो )

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन में कई खिलाड़ी इंस्टाग्राम पर लाइव आ चुके हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. लॉकडाउन के बीच भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. ऐसे में वह क्रिकेटर्स भी लाइव आ रहे हैं जिन्हें आमतौर शर्मीला माना जाता रहा है. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक इंटरव्यू नें बताया कि कोरोनावायरस (Coronovirus) के बीच लॉकडाउन ने खिलाड़ियों को खुलकर सामने आने का मौका दिया है और वह खुद कई खिलाड़ियों का नया रूप देखकर हैरान रह गए.

जसप्रीत बुमराह ने किया कोहली को हैरान
कोहली ने बताया कि इस लॉकडाउन ने खिलाड़ियों के असली रंग देखे हैं. उन्होंने कहा, 'आप किसी से भी लाइव आने को कहिए और फिर आपको उनके असली रंग दिख जाएंगे. युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal) चहल मेरे लिए इस लॉकडाउन का सबसे बड़ा जोकर साबित हुआ है. बुमराह जरूर छुपारुस्तम निकला है मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह बड़े मंच पर इतना खुलकर बात कर सकता है जिसे देखकर मुझे हैरानी हुई है.' आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल इन दिनों टिकटॉक पर काफी वीडियो बनाते हैं जो फैंस के बीच बहुत वायरल हुए हैं. इसी कारण चहल साथी खिलाड़ियों के निशाने पर रहे हैं.

तेज गेंदबाजों को साथ देखना चाहते हैं कोहली
विराट कोहली ने साथ ही कहा कि वह भारत के सभी तेज गेंदबाजों को एक साथ लाइव देखना चाहते हैं. कोहली ने कहा, 'मैं इशांत शर्मा, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी को एक साथ देखना चाहता हूं. मैं देखना चाहता हूं कि वह क्या बात करेंगे कैसे अपने रंगों को सामने आने से रोकेंगे.' उमेश यादव को छोड़कर सभी क्रिकेटर लाइव सेशन कर चुके हैं.



कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आगे आए हैं कोहली
भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) कोरोना वायरस के बीच अब तक कई बार मदद के लिए आगे आ चुके हैं. वह मुंबई पुलिस की मदद के लिए वह आगे आए. विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने मुंबई पुलिस कल्‍याण के लिए योगदान दिया. मुंबई पुलिस के मुताबिक विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच पुलिस कल्याण के लिए पांच-पांच लाख रुपये का योगदान दिया है.  वहीं दोनों समय-समय पर सोशल मीडिया पर लोगों को जागरुक करने के लिए वीडियो शेयर करते रहते हैं.

समझाने के बावजूद अपनी हरकत से बाज नहीं आए वसीम अकरम, विवि रिचर्ड्स ने दी जान से मारने की धमकी

बड़ी खबर: पाकिस्तान छोड़कर भारत के इस शहर में बसना चाहते हैं शोएब अख्तर, कहा-हिंदुओं की बहुत मदद की है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading