लाइव टीवी

युजवेंद्र चहल ने उड़ाया केएल राहुल के रनों का मजाक, क्‍या आपने देखा वीडियो

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 10:34 PM IST
युजवेंद्र चहल ने उड़ाया केएल राहुल के रनों का मजाक, क्‍या आपने देखा वीडियो
केएल राहुल और युजवेंद्र चहल.

पहले टी-20 मुकाबले में भारत (India) ने वेस्‍टइंडीज (West Indies) को 6 विकेट से हराया था. केएल राहुल (KL Rahul) के साथ ही कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने नाबाद 94 रन की पारी खेली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 10:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: भारतीय टीम (Indian Team) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने वेस्‍टइंडीज (West Indies) के खिलाफ हैदराबाद टी20 मैच (Hyderabad T20 Match) के बाद केएल राहुल (KL Rahul) का अपने इंटरव्‍यू में मजाक उड़ाया. इस लेग स्पिनर ने 'चहल टीवी' में मैच के बाद जब राहुल आए तो उनसे 1000 टी20 रन पूरे करने के बारे में पूछा. चहल ने राहुल से पूछा, 'अब आप 1000 रन बना चुके हैं. क्या आप जानते हैं कि आप टी-20 में मुझसे कितने रन आगे हैं.' राहुल ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं आपसे 999 रन आगे हूं.' इसके बाद दोनों हंसने लगे. बता दें कि राहुल ने इस मैच में 62 रनों की पारी खेली और इसी के साथ टी-20 में अपने 1000 रन भी पूरे किए. उन्‍होंने 29 पारियों में यह कारनामा किया.

राहुल ने बताया क्‍या थी लक्ष्‍य का पीछा करने की रणनीति
चहल मैच के बाद भारतीय टीम के सितारों से बात करते हैं. इस दौरान वे हंसी मजाक करते हुए बात करते हैं. शुक्रवार को मैच के बाद चहल ने केएल राहुल से पूछा कि जब रनों का पीछा कर रहे थे तब क्‍या स्‍ट्रेटजी थी. इस पर राहुल ने कहा, 'गेंद को देखो और मारो. बस यही प्‍लान था.'


राहुल ने बताया आसान नहीं थी हैदराबाद की विकेट
उन्‍होंने कहा कि हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्‍टेडियम का विकेट पाटा नहीं थी. उन्‍होंने कहा, 'हमने पहली पारी में देखा कि जब बल्लेबाज विकेट पर सेट हो रहे थे तो रन आसानी से बन रहे थे. विकेट थोड़ी अजीब थी लेकिन यह सपाट नहीं थी. इसके बाद भी दोनों टीमें 200 से ज्यादा रन बनाने में सफल रहीं इसलिए विकेट के बारे में शिकायत नहीं कर सकते.'

भारत ने 6 विकेट से जीता पहला टी20
पहले टी20 मुकाबले में भारत ने वेस्‍टइंडीज को 6 विकेट से हराया था. केएल राहुल के साथ ही कप्‍तान विराट कोहली ने नाबाद 94 रन की पारी खेली. उन्‍होंने 50 गेंद में 6 चौके और 6 छक्‍के उड़ाए. कोहली की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी के बूते भारत ने 8 गेंद बाकी रहते लक्ष्‍य हासिल कर लिया. राहुल और कोहली ने दूसरे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी की.

टी-20 वर्ल्ड कप टीम के दावेदार हैं धोनी, ये 15 खिलाड़ी जा सकते हैं ऑस्ट्रेलिया

रुमाल को डंडा बना देने वाले क्रिकेटर का ये जादू का वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 9:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर