पत्नी धनश्री को डांस करते पर्दे के पीछे से देख रहे थे युजवेंद्र चहल, VIDEO हुआ वायरल

धनश्री वर्मा ने डांस का एक नया वीडियो शेयर किया है. (फोटो-धनश्री वर्मा इंस्टाग्राम)

धनश्री वर्मा ने डांस का एक नया वीडियो शेयर किया है. (फोटो-धनश्री वर्मा इंस्टाग्राम)

धनश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले पावर कपल्स में से हैं. ये दोनों अपने जीवंत और रोमांचक वीडियोज के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी मशहूर हैं. युजवेंद्र और धनश्री सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस और मस्ती के वीडियोज शेयर का फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं. हाल ही में धनश्री ने अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें युजवेंद्र चहल पर्दे के पीछे नजर आ रहे हैं.

धनश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि, यह कोई नई बात नहीं है. धनश्री अक्सर अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, लेकिन इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें युजवेंद्र चहल भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, चहल पर्दे के पीछे से अपने दोनों पेट डॉग्स के साथ धनश्री का डांस देख रहे हैं.

IPL 2021: भारत में कोविड-19 अनुभव के बारे में बताते हुए रोने लगा कीवी क्रिकेटर

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने बचाई बच्‍चे की जान, दुनिया की सबसे महंगी दवाई की थी जरूरत
पर्दे के पीछे चहल का रिएक्शन फैन्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने कैप्शन दिया- जब आपके पास सबसे अच्छे दर्शक हों, जो आपको देख रहे हों. वे कहते हैं घर से काम करें. इस तरह वे मेरे वीडियो में दिखना चाहते हैं. बता दें कि धनश्री प्रोफेशन से एक कोरियोग्राफर हैं और अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. चहल ने बाद में कुछ इमोटिकॉन्स के साथ वीडियो पर कमेंट किया है.





युजवेंद्र चहल पिछले दिसंबर में एक निजी शादी में कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खबर का खुलासा किया था. बता दें कि धनश्री ने कुछ वक्त पहले चहल की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जर्सी पहनकर डांस किया था. हालांकि, इस वीडियो पर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया था. एक फैन ने तो लिखा कि धनश्री, आईपीएल खत्म हो चुका है. वहीं एक फैन ने तो ये पूछ लिया कि क्या ये चहल की जर्सी है?. वहीं, युजवेंद्र चहल आईपीएल 2021 में खेले थे, जहां टीम ने तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वो कुछ खास नहीं कर सके. चहल ने 14वें सीजन में 7 मैचों में 4 ही विकेट लिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज