• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET YUZVENDRA CHAHAL SHARE EMOTIONAL POST AFTER FATHER ADMITTED IN HOSPITAL COVID 19

कोरोना से जंग लड़ रहे हैं युजवेंद्र चहल के माता-पिता, गेंदबाज ने बयां किया दर्द, कहा- अपनों को पास रखें

युजवेंद्र चहल का परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है (फोटो क्रेडिट: युजवेंद्र चहल इंस्‍टाग्राम )

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal ) के पिता की हालत बेहद गंभीर है. वहीं उनकी मां का घर पर ही इलाज हो रहा है. उनकी पत्‍नी धनश्री की मां और भाई भी इस महामारी की चपेट में आ गए थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. मैदान पर, मैदान के बाहर, सोशल मीडिया पर अक्‍सर मजाकिया अंदाज में रहने वाले भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. दरअसल उनका परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. चहल के माता पिता इस समय कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. उनमें इस महामारी के गंभीर लक्षण दिखाई दिए हैं. इस गेंदबाज के पिता अस्‍पताल में भर्ती हैं और मां का घर पर इलाज चल रहा है.
    कुछ दिन पहले चहल की पत्‍नी धनश्री की आंटी का भी कोरोना के कारण निधन हो गया था. इस वजह से यह कपल पूरी तरह से टूट गया है. चहल ने इस मुश्किल समय का दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया. उन्‍होंने परिवार की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा कि अपने करीबी लोगों को पास रखें.



    दर्द में भी कोरोना मरीजों की मदद कर रहे हैं चहल
    चहल खुद दर्द में हैं, मगर इस मुश्किल समय में भी वह मदद का हाथ बढ़ाने के लिए तैयार खड़े हैं. उन्‍होंने कोरोना से जंग लड़ रहे बैंगलोर के मरीज की मदद के लिए 2 लाख रुपये का दान दिया. हाल में उन्‍होंने केटो पर क्राउड फंडिंग के लिए भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के चलाए अभियान में 95 हजार रुपये का दान दिया था. कोहली और अनुष्‍का ने लक्ष्‍य से कहीं ज्‍यादा 11 करोड़ रुपये क्राउड फंडिंग से जुटा लिए हैं.

    भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले ऐतिहासिक मुकाबले में खुलेंगे फैंस के लिए गेट! जानें क्‍या बोले ब्रिटिश खेल मंत्री

    बेसब्री से करते थे द्रविड़ की बल्‍लेबाजी का इंतजार, टीम में एंट्री होने के बाद अभिमन्यु ने कही बड़ी बात

    धनश्री ने दी थी जानकारी 

    धनश्री ने ही जानकारी दी थी उनके सास ससुर को कोरोना हो गया. धनाश्री ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'मेरे सास-ससुर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ससुर अस्पताल में भर्ती हैं और सास की घर पर देखभाल की जा रही है. मैं अस्पताल में थीं और जो कुछ मैंने वहां देखा वो बहुत खराब था. आप लोग घर पर रहें और अपने परिवार का ध्यान रखें.
    Published by:Kiran Singh
    First published: