होम /न्यूज /खेल /युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पोस्ट में की खास अपील

युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पोस्ट में की खास अपील

युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. (AFP)

युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. (AFP)

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री के साथ रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को अफवाह बताया है. उन्हों ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

युजवेंद्र चहल और धनश्री के रिश्तों को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही बेबुनियाद खबरें
चहल ने खबरों को अफवाह बताया, साथ ही लिखा कि इन पर बिलकुल भी भरोसा ना करें
2016 में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने वाले चहल ने अभी तक वनडे और टी20 में किया भारत का प्रतिनिधित्व

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ रिश्तों को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को कोरी अफवाह बताया है. युजवेंद्र ने साथ ही अपील की इन अफवाहों पर बिलकुल भी भरोसा ना करें. इससे पहले कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि धनश्री ने इंस्टाग्राम पर अपना सरनेम बदल दिया है. फिर युजवेंद्र चहल ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ ऐसा लिख दिया, जिससे फैन्स अलग-अलग अंदाजा लगाने लगे.

हरियाणा के रहने वाले 32 वर्षीय युजवेंद्र चहल की पोस्ट का समय धनश्री के सरनेम बदलने के समय के साथ मेल खा रहा है. ऐसे में कुछ ऐसे फैंस भी थे, जो अच्छी खबर की उम्मीद कर रहे हैं. धनश्री के सरनेम बदलने के बाद चहल ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में एक चाय या कॉफी का कप रखा हुआ है. साथ ही इस तस्वीर पर लिखा है, ‘न्यू लाइफ लोडिंग…’

इसे भी देखें, धनश्री ने इंस्टाग्राम से हटाया ‘चहल’ सरनेम, स्पिनर की अजीब पोस्ट देख फैन्स लगा रहे अंदाजा

इस बीच कुछ लोगों को यह भी लगने लगा कि चहल और धनश्री के बीच रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है, क्योंकि धनश्री ने चहल सरनेम हटा दिया है. अब खुद चहल ने मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की.

yuzvendra chahal dhanashree verma

चहल का इंस्टाग्राम पोस्ट

चहल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी से आग्रह है कि हमारे रिश्ते को लेकर चल रही अफवाहों पर भरोसा ना करें. कृपा कर इसे खत्म करें. आप सभी को प्यार.’ साल 2016 में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करने वाले चहल ने अभी तक 67 वनडे और 62 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उन्होंने वनडे में 118 और टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुल 79 विकेट लिए हैं.

Tags: Dhanashree Verma, Hindi Cricket News, Off The Field, Yuzvendra Chahal, Yuzvendra-Dhanshree photos

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें