Home /News /sports /

युजवेंद्र चहल ने शेयर की केपटाउन से तस्वीर, लोग बोले- वनडे सीरीज तो जीत लो

युजवेंद्र चहल ने शेयर की केपटाउन से तस्वीर, लोग बोले- वनडे सीरीज तो जीत लो

युजवेंद्र चहल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. (Instagram)

युजवेंद्र चहल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. (Instagram)

IND vs SA ODI Series: युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में भारत को टेस्ट सीरीज में हार झेलनी पड़ी. अब 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 19 जनवरी से होना है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका ने 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हरा दिया. अब टीम इंडिया 19 जनवरी से वनडे सीरीज खेलेगी. इसके लिए खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुके हैं. स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस बीच एक तस्वीर शेयर की, जिसका कैप्शन उन्होंने ‘प्रैक्टिस’ लिखा है.

युजवेंद्र चहल ने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने मास्क लगाया हुआ है और वह टीम बस में बैठे नजर आ रहे हैं. चहल ने कैप्शन में लिखा- चलते हैं, प्रैक्टिस. यह तस्वीर दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में क्लिक की गई है. इस पर कुछ फैंस ने कमेंट में लिखा कि भारत को 3 मैचों की वनडे सीरीज जीतनी चाहिए.

एक यूजर ने लिखा, ‘कम से कम वनडे सीरीज तो जीत लो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘चैंप, जाइए क्योंकि आपका मैच विजेता प्रदर्शन देखना चाहते हैं.’ वनडे सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले पार्ल में खेले जाने हैं जबकि अंतिम वनडे केपटाउन में खेला जाएगा. वनडे सीरीज में लोकेश राहुल (KL Rahul) भारतीय टीम की कमान संभालेंगे.

IND vs SA odi seriess

युजवेंद्र चहल की तस्वीर पर कई यूजर्स ने कमेंट किए. (Twitter)

इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में भारत को टेस्ट सीरीज में हार झेलनी पड़ी. भारत ने सेंचुरियन में पहला टेस्ट जीता लेकिन फिर दक्षिण अफ्रीकी टीम ने शानदार वापसी की और अगले दोनों टेस्ट मैच जीतकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया.

Tags: Cricket news, Hindi Cricket News, India vs South Africa, Yuzvendra Chahal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर