• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET YUZVENDRA CHAHAL SHARED PICTURE WITH PARENTS AFTER THEY FULLY RECOVERED FROM COVID 19

युजवेंद्र चहल के घर आई खुशखबरी, सोशल मीडिया पर फैंस के साथ की शेयर

युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. (Instagram)

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किए गए स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ पत्नी धनश्री वर्मा और मम्मी-पापा बैठे हैं. चहल के माता-पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) फिलहाल क्रिकेट मैदान से दूर अपने परिवार के साथ हैं. उन्होंने गुरुवार को फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की. चहल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने परिवार के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. उनके साथ पत्नी धनश्री वर्मा के साथ मम्मी-पापा भी बैठे हैं. चहल के माता-पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे लेकिन अब पूरी तरह रिकवर हो गए हैं.

    चहल ने तस्वीर शेयर की जिसमें वह घर की सीढ़ियों पर बैठे हैं. उनके साथ पत्नी धनश्री वर्मा हैं और पीछे की सीढ़ी पर पापा-मम्मी बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने साथ ही लिखा, 'आप सभी का प्रार्थना करने और समर्थन के लिए शुक्रिया. जिस तरह की मदद हमें दोस्तों, परिवार और आप सभी के संदेशों से मिली, उसके शुक्रगुजार हैं. माता-पिता स्वस्थ हैं और हम सभी से सुरक्षित रहने की अपील करते हैं.'






    धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने ही उनके सास-ससुर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. युजवेंद्र के पिता को गंभीर लक्षणों के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. धनश्री ने तब इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया, ‘मेरे सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ससुर अस्पताल में भर्ती हैं जबकि सास का घर पर ही इलाज चल रहा है. मैं ध्यान दे रही हूं लेकिन आप घर पर रहिए और परिवार का पूरा ध्यान रखिए.’ धनश्री की मां और भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

    इससे पहले चहल ने एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह श्रीलंका दौरे के लिए तैयारियों में जुटे हैं. चहल ने अपने घर पर जमकर मेहनत भी शुरू कर दी है. उन्होंने वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें वह अपनी पत्नी धनश्री के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.