होम /न्यूज /खेल /युजवेंद्र चहल ने लौकी को बनाया बल्ला, युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर लिए मजे

युजवेंद्र चहल ने लौकी को बनाया बल्ला, युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर लिए मजे

युजवेंद्र चहल ने हाथ में लौकी लिए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. (Instagram)

युजवेंद्र चहल ने हाथ में लौकी लिए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. (Instagram)

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लौकी को बल्ले की तरह पकड़ा हुआ है. उन ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी वीडियो और फोटो शेयर करते हैं जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लौकी को बल्ले की तरह पकड़ा हुआ है. उन्होंने इसके साथ ही अभिनेता जीतेंद्र कुमार को टैग किया. जीतेंद्र हाल में पंचायल वेब सीरीज में नजर आए थे. इस पर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट किया.

आईपीएल के 15वें सीजन (IPL-2022) में राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले स्पिनर युजवेंद्र चहल फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. भारतीय टीम को अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है, जो 9 जून से शुरू होगी. चहल की टीम इंडिया में वापसी हुई है और वह सीरीज में स्पिन अटैक के अगुआ रहेंगे.

इसे भी देखें, युजवेंद्र चहल की पत्नी संग थिरकते नजर आए जोस बटलर, धनश्री वर्मा ने शेयर किया VIDEO

इस बीच चहल ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटो में वह हाथ में लौकी लिए नजर आ रहे हैं. दरअसल, पंचायत वेब सीरीज में लौकी और जीतेंद्र का संबंध काफी पसंद किया गया है. इसी तस्वीर  पर युवराज सिंह मजे लेने में पीछे नहीं रहे. उन्होंने लिखा, ‘तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है.’

Yuvraj Singh comment on yuzvendra Chahal

युवराज सिंह ने चहल की तस्वीर पर कमेंट किया. (Instagram)

युजवेंद्र चहल ने हाल में आईपीएल-2022 में कमाल का प्रदर्शन किया और पर्पल कैप हासिल की. उन्होंने सीजन में कुल 17 मैच खेले और 27 विकेट झटके. इस दौरान उनका औसत 19.51 का रहा जबकि इकोनॉमी केट 7.75 का रहा.

Tags: Cricket news, Indian cricket, Yuvraj singh, Yuzvendra Chahal