लाइव टीवी

टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों ने उतारी टी-शर्ट, लेकिन यह क्रिकेटर बना फैंस की पसंद

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 9:18 PM IST
टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों ने उतारी टी-शर्ट, लेकिन यह क्रिकेटर बना फैंस की पसंद
युजवेंद्र चहल का टी20 रिकॉर्ड शानदार

भारतीय टीम (Indian Team) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलने राजकोट (Rajkot) पहुंची है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 9:18 PM IST
  • Share this:
राजकोट. भारतीय टीम (Indian Team) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलने के लिए राजकोट (Rajkot) पहुंची है. टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन से पहले जिम में पसीना बहाने पहुंचे जिसकी एक बेहद ही खास तस्वीर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

चहल ने शेयर की जिम की तस्वीर
चहल  (Yuzvendra Chahal) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके अलावा टीम के बल्लेबाज शिखर धवन, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर के अलावा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी दिखाई दे रहे. सभी खिलाड़ी शर्टलेस होकर अपनी बॉडी दिखाते हुए पोज करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में चहल ने लिखा, 'बॉडी मेकेनिक्स बाई- निक वेब'. आपको बता दें कि निक वेब भारतीय क्रिकेट टीम के फिटनेस कोच हैं. फैंस को तस्वीर बेहद पसंद आ रही है और इसे जमकर लाइक मिल रहे हैं. फैंस को सबसे ज्यादा नवदीप सैनी की बॉडी पसंद आई. सैनी (Navdeep Saini) तस्वीर में अपने एब्स दिखाते हुए पोज कर रहे थे.




 



View this post on Instagram




 

Body Mechanics 🔧 by @nick.webby 


A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on






भारत के ऊपर सीरीज हारने का खतरा
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई में खेला गया. इस मैच में भारत को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम महज 255 रनों पर सिमट गई और उसके बाद ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) और कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने इस लक्ष्य को महज 37.4 ओवर में हासिल कर लिया. बता दें पिछले 15 सालों में ये टीम इंडिया की सबसे शर्मनाक हार है.

साल 2005 में भारत ने आखिरी बार कोई वनडे मैच 10 विकेट से गंवाया था. भारतीय टीम सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेलेगी जहां उससे उम्मीद है कि सीरीज में वापसी करेगी. सीरीज का आखिरी मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

ज्वाला गुट्टा ने खड़े किए गोपीचंद पर सवाल, कहा- वो तो खुद छोड़कर चले गए थे...

राजकोट वनडे से बाहर हुए ऋषभ पंत, टीम इंडिया में हो सकते हैं ये 3 बड़े बदलाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 9:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर