खेल

युजवेंद्र चहल ने बताई अपनी लवस्टोरी, कैसे डांस क्लास में धनश्री से हुआ प्यार- VIDEO

युजवेंद्र चहल ने अपनी और धनश्री की लवस्टोरी के बारे में बताया है.
युजवेंद्र चहल ने अपनी और धनश्री की लवस्टोरी के बारे में बताया है.

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है. चहल ने इसी साल अगस्त में अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर अपने रिलेशनशिप की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 7:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है. चहल ने इसी साल अगस्त में अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर अपने रिलेशनशिप की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी. युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) कोरियोग्राफर होने के अलावा एक डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं. चहल सगाई से पहले धनश्री वर्मा के साथ कई जूम सेशन्स में एक्टिव दिखे हैं. फिलहाल धनश्री चहल के साथ आईपीएल के लिए यूएई में हैं और आरसीबी को सपोर्ट कर रही हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में चहल धनश्री के साथ अपनी लवस्टोरी के बारे में बता रहे हैं. इंटरव्यू के दौरान चहल ने बताया कि किस तरह डांस क्लास के दौरान उनकी और धनश्री की दोस्ती और प्यार आगे बढ़ा.

IPL 2020: नीतीश राणा के साथ पार्टी करती दिखीं आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम, हुक्का पीकर उड़ाया धुआं



युजवेंद्र चहल ने वीडियो में बताया कि मैं अपने बचपन से ही डांस सीखना चाहता था. भांगड़ा और सबकुछ. एक दूसरे को जानने के दो-ढाई महीने बाद मैंने अपने परिवार को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया. दो महीने की डांस क्लास के बाद मैंने अपनी फैमिली को बताया कि मैं धनश्री से शादी करना चाहता हूं. वहीं, धनश्री ने युजवेंद्र चहल को डांस में 10 में से सात नंबर दिए, क्योंकि युजी काफी ईमानदार और मेहनती हैं.



बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का दूसरा एलिमिनेटर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा. टूर्नामेंट में धीमी शुरुआत के बाद दूसरे चरण में दमदार प्रदर्शन करके सनराइजर्स ने अंकतालिका में आरसीबी से ऊपर तीसरे स्थान पर रहकर प्लेऑफ में जगह बनाई है. वहीं, आरसीबी चौथे स्थान पर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज