लाइव टीवी

चहल की तस्वीर देखकर खुद को नहीं रोक पाई इंग्लैंड की यह क्रिकेटर, किया यह कमेंट

News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 11:49 AM IST
चहल की तस्वीर देखकर खुद को नहीं रोक पाई इंग्लैंड की यह क्रिकेटर, किया यह कमेंट
युजवेंद्र चहल

चहल (Yuzvendra Chahal) फिलहाल टीम इंडिया (Team India) के साथ ऑकलैंड (Auckland) में है जहां भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 11:49 AM IST
  • Share this:
ऑकलैंड. भारत (India) के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)  टीम इंडिया के सबसे मनोरंजक खिलाड़ी माने जाते हैं. अपने चहल टीवी शो के अलावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की गई उनकी पोस्ट को भी फैंस काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी ही उनकी फैन बन चुकी हैं इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियाल व्याट (Danielle Wyatt) जो उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करती दिखती हैं. फैंस को एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला.

युजवेंद्र चहल ने शेयर की थी पंत के साथ तस्वीर
चहल(Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'दो साथी खिलाड़ी साथ मसय बिताते हुए'. चहल की इस तस्वीर पर डेनियाल व्याट ने कमेंट करते हुए इमोजी डाली जिसमें वह तस्वीर से काफी प्रभावित दिखाईं दी. डेनियाल व्याट के अलावा पंजाबी एक्टर और सिंगर एमी वर्क ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'वीरे' जिसका मतलब होता है भाई.



चहल ने शेयर की थी शर्टलेस फोटो
इससे पहले चहल  (Yuzvendra Chahal) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके अलावा टीम के बल्लेबाज शिखर धवन, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर के अलावा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी दिखाई दे रहे. सभी खिलाड़ी शर्टलेस होकर अपनी बॉडी दिखाते हुए पोज करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में चहल ने लिखा, 'बॉडी मेकेनिक्स बाई- निक वेब'. फैंस को यह तस्वीर भी काफी पसंद आई थी.

न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा हैं चहलचहल (Yuzvendra Chahal)  फिलहाल टीम इंडिया के साथ ऑकलैंड में है जहां भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है. भारतीय टीम ने इसी मैदान पर पहला मुकाबला खेला था जिसमें उन्हें जीत हासिल हुई थी. कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 203 रन बनाए थे. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)  ने मुकाबले में चार ओवर में 32 रन देकर एक विकेट हासिल किया था. टीम के लिए सबसे कामयाब बल्लेबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) रहे थे जिन्होंने चार ओवर में 31 रन देकर एक विकेट हासिल किया था.

IND vs NZ: दूसरे टी20 मैच से पहले न्यूजीलैंड के इस बल्लेबाज का धमाका, '26 गेंदों पर ठोक दिए 118 रन'

IND vs NZ: दूसरा टी20 आज, मेजबान टीम पर डबल अटैक करने उतरेगी विराट सेना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 11:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर