होम /न्यूज /खेल /युजवेंद्र चहल शादी के बंधन में बंधे, धनश्री वर्मा संग लिए सात फेरे

युजवेंद्र चहल शादी के बंधन में बंधे, धनश्री वर्मा संग लिए सात फेरे

चहल ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करके अपनी शादी की खुशखबरी दी.

चहल ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करके अपनी शादी की खुशखबरी दी.

युजवेंद्र चहल ने मंगलवार को गुरुग्राम में मंगेतर धनश्री वर्मा को अपना जीवनसाथी बनाया. इस कपल ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शे ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से वापस लौटने के कुछ दिन बाद ही भारत के स्‍टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) शादी के बंधन में बंध गए हैं, उन्‍होंने कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा (dhanashree verma) संग मंगलवार को गुरुग्राम में सात फेरे लिए. चहल ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करके अपनी शादी की खुशखबरी फैंस को दी. इसी साल अगस्‍त में चहल ने धनश्री के साथ अपनी सगाई की घोषणा करके सभी को सरप्राइज दिया था. इस कपल ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को यह खुशखबरी दी थी.

    सगाई से पहले तक चहल और धनश्री, जो एक डेंटिस्‍ट भी है, दोनों ने अपने रिश्‍ते को सार्वजनिक नहीं किया था. हाल में ही धनश्री यूएई में नजर आई थी, जहां आईपीएल (IPL 2020) का 13वां सीजन खेला गया. वह स्‍टेडियम में अक्‍सर चहल का उत्‍साह बढ़ाती हुई नजर आईं थी. शादी की तस्‍वीर में धनश्री गहरे लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं , जबकि चहल शेरवानी के साथ गहरे लाल रंग का साफा पहने नजर आ रहे हैं.



    चहल कुछ दिन पहले ही ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से भारत लौटे थे. चहल ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्‍सा थे. हालांकि वह एक टी20 मैच को छोड़कर इस दौरे पर कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए.

    यह भी पढ़ें : 

    पत्‍नी और बच्‍चों संग मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं गौतम गंभीर, शेयर की खूबसूरत तस्‍वीर

    IND vs AUS: भारत के लिए रवाना हुए विराट कोहली, रहाणे को सौंपी टीम की जिम्‍मेदारी

    तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में चहल मैन ऑफ मैच रहे थे. इस मैच में भी वो रवींद्र जडेजा के कनकशन के रूप में मैदान पर उतरे थे. दरअसल जडेजा बल्‍लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद गेंदबाजी करने के लिए चहल मैदान पर आए. उन्‍होंने पहले मैच में 3 बड़े विकेट लिए थे. ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर उन्‍होंने 5 मैचों में कुल 5 विकेट लिए. अब चहल इंग्‍लैंड के खिलाफ मैदान पर नजर आएंगे. इंग्‍लैंड की टीम फरवरी में भारत का दौरा करेगी.

    Tags: Dhanashree Verma, Yuzvendra Chahal

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें