ऋषभ पंत को कर रहे थे ट्रोल, मगर TikTok के कारण खुद की बेइज्‍जती करवा बैठे युजवेंद्र चहल

ऋषभ पंत को कर रहे थे ट्रोल, मगर TikTok के कारण खुद की बेइज्‍जती करवा बैठे युजवेंद्र चहल
ऋषभ पंत की नकल करते युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra chahal) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके उन्‍हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे

  • Share this:
नई दिल्‍ली. टीम इंडिया (Team India) के स्‍टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टीम में सबसे ज्‍यादा एक्टिव रहने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. कभी खुद के फनी वीडियो शेयर करते हैं तो कभी अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों की टांग खींचते हैं. इस बार चहल ने भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को अपना निशाना बनाया. उन्‍होंने पंत की ट्रेनिंग का एक पुराना वीडियो शेयर करके उनके मजे लेने की कोशिश की, मगर टिकटॉक के कारण वे खुद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.
 
View this post on Instagram
 

Pant bhaiya kyon thaq rahe ho #mytraining

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on




चहल ने पंत का जो वीडियो शेयर किया है, उससे पंत बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और वो खुद उनकी नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि चहल को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो पंत की नकल नहीं, बल्कि डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए चहल ने लिखा कि पंत भैय्या क्‍यों थक रहे हो.
yuzvendra chahal, rishabh pant, boxing video, tiktok, tiktok ban, cricket, bcci, sports news युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज, टिकटॉक, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज



मगर इसके बाद फैंस चहल को कहने लगे कि टिकटॉक बैन होने के बाद अब उनका क्‍या होगा. वही एक फैन ने उन्‍हें यूट्यूब पर आने की सलाह दे डाली.

यह भी पढ़ें:

कॉफी पीने पर लोगों के निशाने पर आ गए केएल राहुल, विराट कोहली ने भी कही बड़ी बात

सचिन-द्रविड़ को पहली गेंद पर किया बोल्ड, लगातार 4 विकेट झटकने के बाद लगाया था शतक, फिर भी नहीं चमकी किस्मत

टिकटॉक स्‍टार थे चहल
कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट ठप्‍प होने से भारतीय क्रिकेटर्स इस समय परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. हालांकि इंग्‍लैंड, पाकिस्‍तान, वेस्‍टइंडीज, साउथ अफ्रीकी के क्रिकेटर्स ट्रेनिंग के लिए मैदान पर लौटे आए हैं, मगर भारतीय क्रिकेटर्स को अभी मैदान पर लौटने में समय लगेगा. ऐसे में भारतीय खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. चहल तो पहले से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते थे. वो तो टिकटॉक स्‍टार थे, मगर इस ऐप के बैन होने के बाद चहल भी फैंस के निशाने पर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज