लड़की के अवतार में दिखे रोहित शर्मा, चहल बोले -प्यारी लग रही हो रोहिता!

लड़की के अवतार में दिखे रोहित शर्मा, चहल बोले -प्यारी लग रही हो रोहिता!
युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा के बीच काफी अच्छी दोस्ती है

युजवेंद्र चहल (Yuzvender Chahal) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह लड़की के अवतार में नजर आ रहे हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvender Chahal) एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते हैं. दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती भी है. हाल ही में युजवेंद्र चहल (Yuzvender Chahal) ने रोहित शर्मा की तस्वीर शेयर करके उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है. दिलचस्प बात यह है कि इस तस्वीर में रोहित शर्मा अलग अवतार में दिख रहे हैं. फैंस को भी चहल की शेयर की गई तस्वीर काफी पसंद आ रही है.

रोहित शर्मा लड़की की अवतार में दिखे
दरअसल चहल (Yuzvendra Chahl) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें रोहित शर्मा लड़की के अवतार में नजर आ रहे हैं. रोहित इस तस्वीर में भारत की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं जिसमें उनके बाल बड़े नजर आ रहे हैं औऱ लिपस्टिक लगाए हुए भी दिख रहे हैं. चहल ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप बहुत प्यारे लग रहे हैं रोहिता शर्मा भाईया.' साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी भी पोस्ट किया. आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल प्यार से रोहित शर्मा को रोहिता कहते हैं.


रोहित शर्मा ने चहल को टिकटॉक वीडियो के लिए किया ट्रोल


भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव करते हुए रोहित शर्मा ने मजाक ही मजाक में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को उनके टिकटॉक वीडियो को लेकर ट्रोल किया था. बुमराह ने कहा कि अब चहल टिकटॉक स्टार बन गया है तो इसपर रोहित ने कहा था कि वो बकवास करता है.

रोहित ने कहा चहल को आनी चाहिए शर्म
रोहित शर्मा ने कहा कि वो रन फिल्म के एक्टर विजय राज की तरह कॉमेडी करता है. चहल ने अपने पिता के साथ भी टिकटॉक वीडियो बनाए थे जिसके बाद रोहित ने उन्हें लताड़ा था. रोहित शर्मा ने कहा, 'चहल कुछ तो शर्म कर अपने पापा को भी अपने साथ टिकटॉक पर नचा रहा है.'

कोरोना वायरस: मदद के लिए आगे आए रोहित शर्मा और युवराज सिंह, लिया बड़ा फैसला

चेतेश्वर पुजारा का बड़ा बयान, इस अहम चुनौती के लिए अभी तैयार नहीं भारत के स्टार बल्लेबाज!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज