लाइव टीवी

मुंबई इंडियंस के सवाल पर 'भड़कें' युजवेंद्र चहल, कहा-पहले विराट...

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 3:54 PM IST
मुंबई इंडियंस के सवाल पर 'भड़कें' युजवेंद्र चहल, कहा-पहले विराट...
रोहित शर्मा और चहल एक दूसरे को ट्रोल करते रहते हैं (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मजाक युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को उनकी टिकटॉक वीडियो के लिए जमकर ट्रोल किया था

  • Share this:
नई दिल्ली. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो अपने मजाकिया अंदाज के कारण सबका मनोरंजन करते रहते हैं. वहीं वह आसानी से साथी खिलाड़ियों के निशाने पर भी आ जाते हैं. हालांकि चहल जानते हैं कि ट्रोल करने वालों किस तरह जवाब देना है चाहे वह टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही क्यों न हो. रोहित और चहल के बीच मजाक मस्ती चलती रहती हैं. हालांकि जब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) ने चहल को ट्रोल करने की कोशिश की तो उन्होंने मुंबतोड़ जवाब दिया.

मुंबई इंडियंस के ट्वीट का चहल ने दिया जवाब
मुंबई इंडियंस ने ट्वीट करके फैंस से पूछा था कि क्या वह जसप्रीत बुमराह को युजवेंद्र चहल के खिलाफ गेंदबाजी करते देखना चाहेंगे. इस ट्वीट पर जवाब देते हुए चहल ने लिखा, 'सपने देखते रहिए, मैं 10 या 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं और मुझसे पहले आरोन फिंच, एबी डिविलियर्स और विराट कोहली बैटिंग करने आते हैं. आप पहले उनको आउट करिए, इसके बाद मेरी बल्लेबाजी के बारे में बात करेंगे.'



टिकटॉक वीडियो के लिए रोहित ने किया था ट्रोल
बुमराह के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव करते हुए रोहित शर्मा ने मजाक युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को उनकी टिकटॉक वीडियो के लिए जमकर ट्रोल किया था. बुमराह ने कहा कि अब चहल टिकटॉक स्टार बन गया है तो इसपर रोहित ने कहा कि वो रन फिल्म के एक्टर विजय राज की तरह कॉमेडी करता है. साथ ही रोहित शर्मा ने कहा, 'चहल कुछ तो शर्म कर अपने पापा को भी अपने साथ टिकटॉक पर नचा रहा है.'

चहल इस समय टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने पिता के साथ डांस करते वीडियो डाला था जिसे लेकर रोहित ने कमेंट किया था. यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. चहल सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और हर बार कुछ न कुछ नया फैंस के साथ शेयर करते हैं. कभी अपने टैटू, कभी अपने डांस तो कभी वह अपने चहल टीवी (Chahal TV) के कारण खबरों में रहते हैं.

कोरोना वायरस के बीच 'मसीहा' बना ये दिग्गज क्रिकेटर, 2000 गरीब परिवारों को खिला रहा है खाना

Coronavirus: अस्‍पताल में भर्ती 2 खिलाड़ियों ने पूरे देश को खतरे में डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 3:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading