• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET YUZVENDRA CHAHAL WAS PLANNING TO TAKE A BREAK FROM THE IPL 2021 AFTER HIS PARENTS TEST POSITIVE FOR COVID 19

IPL 2021 छोड़कर जाना चाहते थे युजवेंद्र चहल, किया बड़ा खुलासा

IPL 2021 से ब्रेक लेना चाहते थे युजवेंद्र चहल, किया खुलासा (फोटो-एएफपी)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सबसे सफल गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने खुलासा किया है कि वो आईपीएल 2021 छोड़कर घर लौटना चाहते थे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया के लेग स्पिनर और आईपीएल में आरसीबी के सबसे कामयाब गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया कि वो आईपीएल 2021 छोड़कर घर लौटना चाहते थे. चहल ने आईपीएल 2021 से ब्रेक लेने की पूरी योजना बना ली थी. दरअसल चहल के माता-पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद इस लेग स्पिनर ने ये फैसला किया था.

    चहल ने 'स्पोर्ट्स तक' से बातचीत में कहा कि उनके माता-पिता घर पर अकेले थे और उन्हें कोरोना हो गया था. 3 मई को वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए और इसके बाद लीग ही स्थगित कर दी गई. बता दें युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ बायो-बबल में थे. चहल के पिता की ज्यादा तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल भर्ती कराना पड़ा था. उनकी मां का घर पर ही इलाज चल रहा था.

    टी10 लीग में इस बल्लेबाज ने लगाए 6 गेंदों पर 6 छक्के, युवराज की तरह बरपाया कहर, देखें Video

    युजवेंद्र चहल का आईपीएल 2021 में रहा खराब प्रदर्शन
    आरसीबी को अहम मौकों पर विकेट दिलाने वाले चहल आईपीएल 2021 में कुछ खास नहीं कर सके. उन्होंने 7 मैचों में सिर्फ 4 ही विकेट लिये. युजवेंद्र चहल अब श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ जा सकते हैं. श्रीलंका में टीम इंडिया को टी20 और वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है. बता दें चहल के लिये ये सीरीज बेहद अहम है क्योंकि अब वो भी टीम की प्लेइंग इलेवन से अकसर बाहर रहते हैं. अगर उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेलना है तो इस लेग स्पिनर को अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा. इसके अलावा चहल को अब राहुल चाहर से भी चुनौती मिल रही है जो कि लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. आईपीएल 2021 में राहुल चाहर ने मुंबई इंडियंस के लिए 7 मैचों में 11 विकेट लिये. ऐसे में साफ है कि अगर राहुल चाहर को टीम इंडिया में चुना जाता है और वो श्रीलंका में चहल से अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हीं के नाम पर विचार करेगी.
    Published by:Anoop Dev Singh
    First published: