• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • समंदर में नाचती नजर आईं युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा, VIDEO हो गया वायरल

समंदर में नाचती नजर आईं युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा, VIDEO हो गया वायरल

धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल मालदीव्स में छुट्टियां मना रहे हैं. (Dhanashree Verma/Instagram)

धनश्री वर्मा ने एक बार फिर से अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया है. धनश्री वर्मा सोशल मीडिया स्टार हैं. उनकी डांसिंग वीडियोज के लोग दीवाने हैं. वह अक्सर अपने डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दिनों अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ मालदीव्स (Maldives) में छुट्टियां मना रहे हैं. युजवेंद्र और धनश्री पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बधे थे. शादी के बाद दुबई में कुछ दिन हनीमून मनाने के बाद चहल ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर चले गए थे. अब इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज शुरू होने से पहले चहल मालदीव्स में धनश्री के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने इस ट्रिप की खूबसबूरत तस्वीरें और वीडियो भी लगातार शेयर कर रहे हैं.

    इसी कड़ी में धनश्री वर्मा ने एक बार फिर से अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया है. धनश्री वर्मा सोशल मीडिया स्टार हैं. उनकी डांसिंग वीडियोज के लोग दीवाने हैं. वह अक्सर अपने डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इस बार धनश्री ने जो डांस वीडियो शेयर किया है, उसमें वह समंदर में लाल रंग की ड्रेस पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

    IND vs ENG: शोएब अख्तर ने साधा भारत पर निशाना, बोले- डरी हुई थी टीम इंडिया इसलिए टर्निंग ट्रैक बनाया

    IND vs ENG: चौथे टेस्ट में शतक लगाते ही विराट कोहली तोड़ देंगे पोंटिंग का यह वर्ल्ड रिकॉर्ड

    इस वीडियो में धनश्री अपने नए म्यूजिक वीडियो के गाने ‘ओए होए ओए होए’ पर डांस करती हुई नजर आ रहीं. धनश्री का यह नया म्यूजिक वीडियो जस्सी गिल के साथ आने वाला है. धनश्री अपने इस नए गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

    बता दें कि पिछले साल अगस्त में युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ सगाई की थी. आईपीएल 2020 से पहले चहल ने धनश्री के साथ अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर फैन्स को यह खुशखबरी दी थी. इसके बाद धनश्री कोरोना वायरस के कारण दुबई में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन में भी चहल और उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चियर करती हुई नजर आई थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज