धनश्री वर्मा का नया वीडियो वायरल, दुबई में 'दिला दूं बुर्ज खलीफा' पर किया डांस

धनश्री वर्मा अपने नए वीडियो में दुबई में डांस करती नजर आ रही हैं. (Instagram/Video Grab)

धनश्री वर्मा अपने नए वीडियो में दुबई में डांस करती नजर आ रही हैं. (Instagram/Video Grab)

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने यह वीडियो दुबई में ही शूट किया था. खास बात है कि उन्होंने इस वीडियो के दूसरे वर्जन की भी बात कही है क्योंकि आईपीएल के 14वें सीजन के बाकी बचे मैच भी यूएई में खेले जाएंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके डांस वीडियो लगातार वायरल होते रहते हैं. धनश्री ने एक वीडियो शनिवार को पोस्ट किया जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो हालांकि पुराना है लेकिन धनश्री ने इसे अब शेयर किया है. वह इसमें 'जी करदा दिला दूं तैनू बुर्ज खलीफा' गाने पर डांस कर रही हैं.

धनश्री ने वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'पिछले साल दुबई में आईपीएल के दौरान का वीडियो. बुर्ज खलीफा. इसका दूसरा वर्जन चाहिए. क्या कहते हो.' इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है जिसे अभी तक 2.78 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म का यह गाना भी दुबई में शूट किया गया था. धनश्री हाल में एक पंजाबी गाने की वीडियो में भी नजर आई थी जिसमें उनके साथ जस्सी गिल ने एक्टिंग की थी.



आईपीएल का 13वां सीजन यूएई की मेजबानी में खेला गया था. तब युजवेंद्र चहल के साथ धनश्री भी मौजूद थीं. वह आरसीबी के मैचों के दौरान स्टेडियम में भी नजर आई थी. अब बीसीसीआई ने घोषणा की है कि आईपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए मैच यूएई में ही खेले जाएंगे. इसी वजह से धनश्री ने इस वीडियो के दूसरे वर्जन की बात कही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज