युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने श्रेयस अय्यर के साथ किया जबरदस्त डांस, Video ने लगाई 'आग'

धनश्री वर्मा के साथ श्रेयस अय्यर का डांस वायरल (फोटो-श्रेयस अय्यर इंस्टाग्राम)

धनश्री वर्मा के साथ श्रेयस अय्यर का डांस वायरल (फोटो-श्रेयस अय्यर इंस्टाग्राम)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal Wife) की पत्नी धनश्री (Dhanashree Verma) जबर्दस्त डांसर हैं और टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भी कुछ कम नहीं. दोनों ने मिलकर जबर्दस्त डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 6:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal Wife) आजकल अपनी पत्नी धनश्री (Dhanashree Verma) की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. चहल ने जब से सात फेरे लिये हैं ये कपल सुर्खियों में बना हुआ है. खासतौर पर धनश्री की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है क्योंकि चहल और टीम इंडिया के फैंस उनके डांस को खूब पसंद करते हैं. अब धनश्री का एक और डांस वायरल हो रहा है, जिसमें वो टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ दिख रही हैं.

धनश्री और श्रेयस अय्यर पैरों की जबर्दस्त मूवमेंट करते दिख रहे हैं. धनश्री तो प्रोफेशनल डांसर हैं ऐसे में उनके मूव्स तो अच्छे हैं लेकिन अय्यर का फुटवर्क भी कुछ कम नहीं. कई जगह तो श्रेयस अय्यर धनश्री पर भारी पड़ते दिख रहे हैं. फैंस ने भी कमेंट करते हुए यही बात कही. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है.
View this post on Instagram

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)



ICC Test Rankings: विराट कोहली को बड़ा झटका, जो रूट ने टेस्ट रैंकिंग में 4 साल बाद पीछे छोड़ा



विजय हजारे ट्रॉफी में दिखेंगे युजवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर
बता दें युजवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर भारतीय टीम की जर्सी में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के दौरान दिखेंगे लेकिन उससे पहले दोनों क्रिकेटर विजय हजारे ट्रॉफी में दिखेंगे. युजवेंद्र चहल हरियाणा के सदस्य हैं और श्रेयस अय्यर मुंबई के कप्तान हैं. अय्यर कंधे में चोट के चलते सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेले थे और उनकी टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था लेकिन अब वो विजय हजारे ट्रॉफी में टीम की कमान संभाल रहे हैं. मुंबई ने मंगलवार को भारतीय ऑफ स्पिनर रमेश पोवार को टूर्नामेंट के लिये अपना मुख्य कोच नियुक्त किया. मुंबई को एलीट ग्रुप डी में दिल्ली, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान और पुडुचेरी के साथ रखा गया है. मुंबई की टीम जयपुर में अपने सभी मैच खेलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज