युजवेंद्र चहल की पत्नी ने साड़ी पहन कर किया ऐसा डांस, दीवाने हुए फैन्स- VIDEO

धनश्री वर्मा ने अपने डांस का नया वीडियो शेयर किया है (Dhanashree Verma/Instagram)

धनश्री वर्मा ने अपने डांस का नया वीडियो शेयर किया है (Dhanashree Verma/Instagram)

धनश्री वर्मा ने एक नया डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में धनश्री साड़ी पहन कर एक शख्स के साथ पुराने गाने पर डांस कर रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. धनश्री एक प्रोफेशनल कोरियग्राफर हैं. ऐसे में वह अपने डांस के नए-नए वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. फैन्स भी धनश्री के डांस और उनके वीडियोज को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में धनश्री ने एक नया डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में धनश्री साड़ी पहन कर एक शख्स के साथ पुराने गाने पर डांस कर रही हैं.

धनश्री वर्मा का यह वीडियो ब्लैक एंड व्हाइट है. वह इस वीडियो में किशोर कुमार और मधुबाला की फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' के मशहूर गाने 'एक लड़की भीगी भागी सी' पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने इसे अपने पसंदीदा क्लासिकल गानों में से एक बताया. साड़ी में उनके इस डांस को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं और कमेंट्स भी आ रहे हैं.

विराट की बेटी वामिका की फोटो क्लिक करने पर भड़के फैंस, बोले- बच्चे का दम घुट रहा होगा

India tour of England 2021: भारतीय टीम 104 दिनों के लंबे दौरे पर इंग्लैंड रवाना, देखें तस्वीरें

धनश्री इस वीडियो में साड़ी पहनकर काफी ग्रेसफुल ढंग से डांस कर रही हैं. युजवेंद्र चहल ने भी धनश्री के इस नए डांस वीडियो को लाइक किया है. हालांकि, उन्होंने कमेंट नहीं किया है. इस पर फैन्स चहल के कमेंट का इस वीडियो पर इंतजार भी कर रहे हैं.





बता दें कि युजवेंद्र चहल ने पिछले दिसंबर में गुरुग्राम में एक निजी समारोह में धनश्री वर्मा के साथ शादी की थी. इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खबर का खुलासा किया था. इससे पहले पिछले साल अगस्त में आईपीएल के लिए रवाना होने से पहले चहल और धनश्री ने फैन्स को अपनी रोका सेरेमनी की जानकारी दी थी. चहल और धनश्री दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों ही अपने-अपने इंस्टाग्राम से फोटो और वीडियोज फैन्स के लिए शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल आईपीएल 2021 में खेले थे, जहां टीम ने तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वो कुछ खास नहीं कर सके. चहल ने 14वें सीजन में 7 मैचों में 4 ही विकेट लिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज