युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने तालियां बजाकर किया डांस, सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल

धनश्री वर्मा डांस के बाद हुई ट्रोल, जानिये क्यों (फोटो-धनश्री वर्मा इंस्टाग्राम)

धनश्री वर्मा डांस के बाद हुई ट्रोल, जानिये क्यों (फोटो-धनश्री वर्मा इंस्टाग्राम)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) सोशल मीडिया पर अपने डांस की वजह से पॉपुलर हैं लेकिन मंगलवार को उनके एक वीडियो को देखने के बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दिनों थोड़े परेशान चल रहे हैं. दरअसल उनके पिता कोरोना वायरस से पीड़ित हैं और उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. उनकी ताजा हालत पर कोई अपडेट नहीं आया है लेकिन चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने ये जानकारी फैंस को दी थी. धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने फैंस को बताया था कि वो इसी वजह से कोई नया वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं कर रही हैं. वैसे मंगलवार को धनश्री वर्मा ने एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसके बाद वो ट्रोल हो गईं.

धनश्री वर्मा ने She Make it Clap गाने पर एक शॉर्ट वीडियो डाला. इस गाने में धनश्री के जबर्दस्त मूव्स देखने को मिले. हालांकि धनश्री को इस गाने पर वाहवाही से ज्यादा ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है. दरअसल धनश्री वर्मा ने इस वीडियो में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी पहनी हुई है. बता दें चहल आईपीएल में आरसीबी के अहम खिलाड़ी हैं और धनश्री वर्मा भी इसी फ्रेंचाइजी को सपोर्ट करती हैं. हालांकि फैंस ने इसी जर्सी पर कमेंट कर दिया.

एक फैन ने लिखा कि धनश्री, आईपीएल खत्म हो चुका है. वहीं एक फैन ने तो ये पूछ लिया कि क्या ये चहल की जर्सी है?



धनश्री वर्मा हुई ट्रोल

ICC के नॉकआउट मैचों में क्यों फेल होती है टीम इंडिया? दीप दासगुप्ता ने बताया राज



श्रीलंका दौरे पर जाएंगे चहल

बता दें युजवेंद्र चहल हाल ही में आईपीएल 2021 में खेले थे, जहां टीम ने तो अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उनका निजी प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. चहल ने 14वें सीजन में 7 मैचों में 4 ही विकेट लिये. वैसे अब चहल श्रीलंका दौरे पर खेलते दिखेंगे. जुलाई में टीम इंडिया को श्रीलंका जाकर वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है. चहल को वनडे और टी20 टीम में अपनी जगह बचाने के लिए इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज