लाइव टीवी

चहल का आया रिजल्ट तो मारने दौड़ पड़े उनके पिता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

News18Hindi
Updated: March 27, 2020, 7:25 AM IST
चहल का आया रिजल्ट तो मारने दौड़ पड़े उनके पिता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
युजवेंद्र चहल भारतीय स्पिन गेंदबाज हैं

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 7:25 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर आमतौर पर इतने व्यस्त होते हैं कि उनके पास अपने परिवार के साथ समय बिताने की फुर्सत ही नहीं होती. हालांकि इस समय जब कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सभी अपने घरों में कैद है ऐसे में क्रिकेटर्स परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर करते हैं. गुरुवार को ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने जिसमें वह पिटने से बाल-बाल बच गए.

पिता के साथ शेयर किया वीडियो
वीडियो में चहल (Yuzvendra Chahal) अपने पिता के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. तभी उनके पिता चहल से उनके रिजल्ट के बारे में पूछते हैं. चहल कहते हैं कि एक अच्छी खबर एक बुरी. अच्छी खबर यह है कि मैं पास हो गया और बुरी खबर यह है कि अच्छी खबर गलत है. इसके बाद उनके पिता मारने के लिए चहल के पीछे दौड़ते हैं. चहल ने कैप्शन लिखा है, ‘मेरा पहला टिकटॉक वीडियो पिता के साथ.' इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.



आपको बता दें कि चहल इस समय टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक लड़की के साथ वीडियो डाला था जिसमें वह चहल के गाल खींचती दिखी थी. यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. चहल सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और हर बार कुछ न कुछ नया फैंस के साथ शेयर करते हैं. कभी अपने टैटू, कभी अपने डांस तो कभी वह अपने चहल टीवी (Chahal TV) के कारण खबरों में रहते हैं.

कोरोना वायरस के कारण भारत औऱ साउथ अफ्रीका के बीच की वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया था. सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण मुकाबला रद्द हो गया. इसके बाद कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरी सीरीज को ही रद्द कर दिया गया था. वहीं इसके बाद 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया.

10 साल बाद रोहित शर्मा का खुलासा, बताया- आखिर 2011 वर्ल्‍ड कप के लिए टीम में क्‍यों नहीं मिली जगह?

4 साल पहले लगा था बैन, अब Coronavirus के कारण भारतीय खिलाड़ी को हुआ बड़ा फायदा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 7:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर