लाइव टीवी

युजवेंद्र चहल ने केदार जाधव को बताया जहर, जानिए क्यों किया ऐसा कमेंट

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 6:08 PM IST
युजवेंद्र चहल ने केदार जाधव को बताया जहर, जानिए क्यों किया ऐसा कमेंट
केदार जाधव वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. (एपी)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव (Kedar Jadhav) वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ वनडे सीरीज (One Day Series) में भारतीय टीम का हिस्सा हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 6:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) मौजूदा समय में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है. शुरुआती दो मैचों में दोनों टीमें एक-एक मुकाबला जीत चुकी हैं और अब सीरीज का निर्णायक मुकाबला 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव (Kedar Jadhav) वेस्टइंडीज के खिलाफ इस टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि उन्हें दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज में शामिल किया गया है जो 15 दिसंबर से शुरू होगी.

जाधव की पोस्ट पर चहल की मजेदार टिप्पणी
केदार जाधव (Kedar Jadhav) अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बल्लेबाजी अभ्यास की एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मजेदार टिप्पणी की थी. अब एक बार फिर केदार जाधव (Kedar Jadhav) सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, केदार जाधव ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'निर्भीक बनिए, आपका मंडे अच्छा बीते.' जाधव के इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर करने की देर भर थी कि टीम इंडिया (Team India) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chehal) ने तुरंत ही इस पर अपनी टिप्पणी करते हुए अपने इस साथी बल्लेबाज को 'जहर' बता दिया. अकेले युजवेंद्र ही नहीं, जाधव की इस पोस्ट पर टिप्पणी करने में उनके प्रशंसक भी पीछे नहीं रहे.




 



View this post on Instagram




 

Be fearlessly authentic 😎Have a happy Monday!


A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on






पोज कम मार, बैटिंग कर ले थोड़ी...
इससे पहले रणजी ट्रॉफी शुरू होने से पहले अभ्यास सत्र की अपनी एक तस्वीर को लेकर भी केदार जाधव (Kedar Jadhav) सुर्खियों में आ गए थे. उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसके कैप्‍शन में लिखा, 'मैदान पर वापस उतरकर अपना पसंदीदा काम करना अच्छा लग रहा है.' हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम के उनके साथी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस पर कमेंट करने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई और जवाब दिया, 'पोज कम मार, बैटिंग करले थोड़ा.'

cricket, cricket news, sports news, kedar jadhav, yuzvendra chehal, indian cricket team, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, खेल, इंडियन क्रिकेट टीम, केदार जाधव, युजवेंद्र चहल, इंडिया वस वेस्टइंडीज
केदार जाधव अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. (फाइल फोटो)


केदार जाधव का करियर प्रोफाइल
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने 68 वनडे मैचों में 42.96 के औसत से 1289 रन बनाए हैं. उन्होंने 2 शतक और 6 अर्धशतक भी लगाए हैं. वनडे में उनका सर्वोच्च स्कोर 120 रन है. इसके अलावा उन्होंने 9 टी-20 मैच भी खेले हैं, जिनमें 20.33 के औसत से 122 रन बनाए हैं. केदार जाधव अगस्त में टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ अमेरिका में गोल्फ करते भी नजर आए थे.

टीम इंडिया के लिए 'बोझ' बने रोहित शर्मा, पुछल्ले बल्लेबाजों की तरह बना रहे रन

टी-20 क्रिकेट में इस खिलाड़ी ने किया अनोखा कारनामा, सिर्फ 1 रन देकर चटकाए 10 विकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 6:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर