होम /न्यूज /खेल /आखिरकार सागरिका के हुए जहीर, शेयर की तस्वीरें

आखिरकार सागरिका के हुए जहीर, शेयर की तस्वीरें

Photo - Zahir Khan Twitter

Photo - Zahir Khan Twitter

सागरिका घटगे ने भी जहीर के साथ इंगेजमेंट की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'जीवन भर के साथी.'

    यूं तो इंडियन क्रिकेटर जहीर खान और बॉलिवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के बीच रिलेशनशिप की चर्चाएं लंबे समय से हो रही हैं. लेकिन, सोमवार को इन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए जहीर ने ट्विटर पर अपनी सगाई की घोषणा कर दी. इस ट्वीट में जहीर ने लिखा कि ‘कभी भी अपनी पत्नी की पसंद का मजाक न उड़ाएं, आप भी उनकी ही पसंद हैं. जीवन भर के साथी.’

    ट्वीट की गई इस तस्वीर में सागरिका जहीर के साथ इंगेजमेंट की अंगूठी पहने हुए दिख रही हैं.


    सागरिका घटगे ने भी जहीर के साथ इंगेजमेंट की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'जीवन भर के साथी.'



    लंबे समय से टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज जहीर खान सागरिका के साथ अपने लव अफेयर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घटगे और जहीर खान को लेकर अक्सर खबरें आती रहती थीं. दोनों अक्सर एक साथ पार्टियों में देखे जाते थे.

    ये भी पढ़ें- युवराज की शादी में दिखा टीम इंडिया का स्टार खिलाड़ी इस हिरोइन के साथ

    सोशल मीडिया पर कई शुभचिंतकों ने जहीर और सागरिका को बधाई दी.

    ये भी पढ़ें- IPL-10: ज़हीर की टीम को एक और झटका, श्रेयस अय्यर टूर्नामेंट से बाहर





    बता दें कि पिछले साल युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में जहीर और सागरिका घटगे दोनों एक साथ शामिल हुए थे. हालांकि तब सागरिका ने कहा था कि, मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं. मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी.

    इसके बाद युवराज ने सागरिका के फिल्म ‘इरादा’ के रिलीज होने के वक्त जहीर को लेकर एक मजाकिया ट्वीट भी किया था. तब से ही इस बाद के कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जल्दी ही अपने संबंध का सार्वजनिक ऐलान कर सकते हैं.

    गौरतलब है कि भारत के सबसे सफल तेज गेंदबाजों में से एक जहीर खान फिलहालआईपीएल में दिल्ली की टीम  के कमान संबाले हुए हैं. उन्होंने साल 2015 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था.  सागरिका घटगे मॉडल होने के साथ बॉलीवुड ऐक्ट्रेस भी हैं. वो फिल्म 'चक दे इंडिया' से लोगों की नजरों में आई थीं.

    Tags: Social media, Zaheer Khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें