• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • जहीर खान से फैंस ने पूछा- तुमने धर्म बदल लिया क्या?, जानिए वजह

जहीर खान से फैंस ने पूछा- तुमने धर्म बदल लिया क्या?, जानिए वजह

जहीर खान को दिवाली पूजा करने पर ट्रोल किया गया

जहीर खान को दिवाली पूजा करने पर ट्रोल किया गया

दिवाली के मौके पर पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने पत्नी सागरिका घाटगे के साथ पूजा की तस्वीर पोस्ट की और इसपर कुछ ट्विटर यूजर्स ने भद्दे कमेंट किए

  • Share this:
    हिंदुस्तान में भले ही अलग-अलग धर्मों के लोग रहते हैं लेकिन जब बात त्योहार की आती है तो सभी मिलकर उसे सेलिब्रेट करते हैं. टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने भी ऐसा ही किया. जहीर ने दिवाली के मौके पर अपनी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ पूजा की. जहीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन तस्वीरों को पोस्ट कर फैंस को हैप्पी दिवाली भी कहा लेकिन उनका ये काम कुछ फैंस को रास नहीं आया. जहीर के इस पोस्ट पर कई फैंस ने भद्दे कमेंट किए.

    जहीर खान को ट्रोल करने की कोशिश
    कुछ ट्विटर यूजर्स ने जहीर खान (Zaheer Khan) को ट्रोल करते हुए पूछा कि क्या आपने धर्म बदल लिया है? एक यूजर ने लिखा, 'जहीर भाई आप पूजा भी करने लगे?'

    जहीर खान ने की दिवाली पूजा


    हालांकि जहीर (Zaheer Khan) की इस फोटो को कई फैंस ने पसंद भी किया. उन्होंने जहीर के इस कदम को अनेकता में एकता की मिसाल करार दिया.

    जहीर खान के पोस्ट पर एक यूजर का कमेंट


    जहीर खान को ट्रोल करने की कोशिश


    जहीर खान भारत के बेस्ट तेज गेंदबाजों में से एक
    बता दें जहीर खान (Zaheer Khan) भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे अच्छे तेज गेंदबाजों में से एक हैं. अक्टूबर 2000 में डेब्यू करने वाले जहीर खान ने भारत के लिए 92 टेस्ट और 200 वनडे मैच खेले. इसके अलावा उन्होंने 17 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले भी खेले. जहीर के नाम 311 टेस्ट, 282 वनडे औ 17 टी20 विकेट हैं. जहीर खान सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज हैं.

    जहीर खान ने भारत के लिए 500 से ज्यादा इंटरनेशनल विकेट लिए


    जहीर खान (Zaheer Khan) ने साल 2014 में अपना आखिरी मैच खेला था और उसके एक साल बाद अक्टूबर 2015 में उन्होंने इंटरनेशनल और फर्स्ट क्लास क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. हालांकि आईपीएल में जहीर खान साल 2017 तक खेले. साल 2017 में वो भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी सलाहकार भी बने. फिलहाल जहीर खान आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के क्रिकेट ऑपरेशंस के डायरेक्टर हैं. पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को फाइनल में मात देकर आईपीएल खिताब अपने नाम किया था.

    शिखर धवन ने दिखाया बॉडी बिल्डर अंदाज, डोले दिखाते हुए शेयर की तस्वीर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज