अपना शहर चुनें

States

पाकिस्तान के खिलाड़ी ने अकमल को दिया खुला चैलेंज, T20 world Cup में जगह बनाकर दिखाओ

कामरान अकमल ने पिछले मैच में तूफानी शतक जड़ा था
कामरान अकमल ने पिछले मैच में तूफानी शतक जड़ा था

कामरान अकमल (Kamran Akmal) पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें जीशान अशरफ ने चुनौती दी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 3:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इस साल हर एक क्रिकेटर की कोशिश टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की टीम में जगह बनाने पर है. जिसका एक रास्ता खिलाड़ियों के पास इंटरनेशनल मैच के साथ ही लीग्स भी हैं. जहां भारतीय क्रिकेटरों के पास आईपीएल (IPL) के रूप में मौका है तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के पास पाकिस्तान सुपर  लीग (PSL) के रूप में एक मौका है. जहां खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे.

पीएसएल शुरू हो चुका है और पाकिस्तानी खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम की दावेदारी पेश करने में लग गए हैं. खिलाड़ियों के बीच भी इसे लेकर मुकाबला शुरू हो चुका है. पीएसएल की फ्रेंचाइजी पेशावर जल्मी की ओर से खेलने वाले 38 साल के कामरान अकमल (Kamran Akmal) को 27 साल के युवा विकेटकीपर जीशान अशरफ की ओर से चेतावनी मिली है. अकमल ने गत विजेता क्वेटा ग्लेडियेटर्स के खिलाफ नाबाद 101 रन  की पारी खेली थी. वहीं जीशान ने मुल्तान सुल्तान की ओर से इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ  29 गेंदों पर 50 रन बनाए थे.

बल्ले और ग्लव्ज दोनों से करेंगे प्रदर्शन
मैच के बाद जीशान ने कहा कि वह कामरान अकमल (Kamran Akmal) का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि पीएसएल के हर सीजन में अकमल अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं. जीशान  को लगता है कि  इस बार वह अकमल को कड़ी चुनौती देंगे. इस युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने कहा कि  टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बनाने को लेकर अकमल के साथ उनका मुकाबला है. उन्होंने कहा कि वह बल्ले और ग्लव्ज दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे और किस्मत पर छोड़ देंगे, जो फैसला करेगी कि कौन नेशनल टीम  में जगह बनाने में सफल होता है.
जीशान ने कहा कि अकमल  इस पीएसएल सीजन में अच्छा कर रहे हैं. यहां तक कि वह हर सीजन में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, मगर इस बार वह खुद भी प्रदर्शन कर रहे हैं. यह सही है कि अकमल एक सीनियर क्रिकेटर हैं, मगर अब उनकी मुझसे प्रतियोगिता है.



पीएसएल में दोनों  का प्रदर्शन
पीएसएल (PSL) के इस सीजन में पिछले तीन मुकाबलों में जीशान ने 50 रन की पारी खेलने के अलावा, 4 और 20 रन की भी पारी खेली. वहीं अभी तक सिर्फ एक कैच लिया है. जबकि कामरान अकमल ने पीएसएल के दो मुकाबलों में 101 और 43 रन की पारी खेली. वहीं एक कैच लिया.

वाइन-सिगार लेकर पहाड़ पर चढ़े न्यूजीलैंड के खिलाड़ी, ऐसे मनाया जीत का जश्न

बुमराह पर सामने आया बड़ा सवाल, कहीं उनके सा‌थ ज्यादती तो नहीं कर बैठे कोहली?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज