जीवा ने अपने पिता महेंद्र सिंह धोनी के साथ शूट किया पहला विज्ञापन, वायरल हुआ वीडियो

जीवा और उनके पिता महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो वायरल है(फोटो साभार-ziva_singh_dhoni)

जीवा और उनके पिता महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो वायरल है(फोटो साभार-ziva_singh_dhoni)

जीवा धोनी (Ziva Dhoni) ने हाल में ही अपने पिता महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ विज्ञापन की शूटिंग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) विज्ञापन जगत के मशहूर हस्तियों में से एक हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वह कई ब्रांडों का चेहरा बने हुए हैं. अब धोनी ने अपनी बेटी जीवा धोनी (Jiva Dhoni) के साथ अपना पहला टीवी विज्ञापन किया है. सोशल मीडिया पर जीवा की लगातार बढ़ती लोकप्रियता के चलते एक बिस्किट कंपनी ने जीवा के साथ करार किया है. आपको बता दें कि जीवा धोनी की उम्र सिर्फ पांच साल की है लेकिन इंस्टाग्राम पर उनके 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

विज्ञापन का वीडियो जीवा धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है. जैसे ही डायरेक्टर द्वारा 'गो' बोला जाता है जीवा और महेंद्र सिंह धोनी बिस्किट खाते हुए डांस करना शुरू कर देते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए जीवा धोनी ने लिखा, "मस्ती टाइम..." इस शूटिंग के अनुभव को साझा करते हुए धोनी ने कहा कि जीवा के साथ पहली बार शूटिंग करना मेरे लिए एक आनंदमय अनुभव था. यह हमारे पसंदीदा बिस्किट के साथ स्क्रीन पर हमारे चंचल क्षणों को साझा करने के लिए मजेदार था.

इसके अलावा जीवा ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता धोनी के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में जीवा अपने पिता के कंधे पर लटकी हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया में इस तस्वीर को भी बहुत पसंद किया जा रहा है.
दूसरी ओर धोनी की बात करें तो वह हाल में दुबई से परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर लौटे हैं. आज ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला है जिसमें वह अपने फॉर्म में स्ट्रॉबेरी खाते हुए नजर आ रहे हैं.
View this post on Instagram

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)




धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. हालांकि वह यूएई में हुए आईपीएल 2020 में खेलते हुए नजर आए. इस बार उनकी कप्तानी में चेन्नई की टीम कुछ खास नहीं कर सकी. इसके बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2021 के लिए धोनी की कप्तानी पर भरोसा बरकरार रखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज