बेटी जीवा ने पापा धोनी को दिया बेहद ही खास गिफ्ट, खुशी से छलक जाएंगे आंसू

बेटी जीवा ने पापा धोनी को दिया बेहद ही खास गिफ्ट, खुशी से छलक जाएंगे आंसू
जीवा ने पापा के जन्मदिन पर गाया इमोशनल गाना

एमएस धोनी (MS Dhoni) के 39वें जन्मदिन के मौके पर बेटी जीवा (Ziva Dhoni Video) ने एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है

  • Share this:
नई दिल्ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) के जन्मदिन पर आज करोड़ों फैंस उन्हें इस दिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. साथी खिलाड़ी भी धोनी को भविष्य के लिए दुआएं दे रहे हैं लेकिन 39वें जन्मदिन पर भारत के पूर्व कप्तान को एक बेहद ही खास और अनमोल गिफ्ट मिला है. ये खास तोहफा उन्हें अपनी बेटी जीवा से मिला है. जीवा (Ziva Dhoni) ने अपने पापा धोनी के लिए एक वीडियो बनाया है, जिसे देख किसी की भी आंखों में खुशी के आंसू छलक जाएंगे.

धोनी को जीवा का अनमोल तोहफा
5 साल की जीवा धोनी (Ziva Dhoni) ने अपने पापा को जन्मदिन पर बेहद ही प्यारा गिफ्ट दिया है. जिसे उन्होंने पूरी दुनिया के साथ साझा किया. दरअसल जीवा ने अपने पापा के लिए एक खास वीडियो बनाया और उनके लिए गाना भी गाया. जीवा धोनी का ये वीडियो उनके और पापा धोनी के सफर का है. इस वीडियो में धोनी और जीवा की कुछ खास तस्वीरें लगी हुई हैं. धोनी ने अपने पापा के लिए दिल छूने वाला भी गाना गाया. जीवा की प्यारी सी आवाज इस वीडियो को बेहद भावुक बनाती है और जो भी इस गाने को सुनेगा वो सच में खुशी से भावुक हो जाएगा.
 
View this post on Instagram
 

This is for my Papa ! @mahi7781 I love you ❤️

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on



जीवा पर जान छिड़कते हैं धोनी


बता दें एमएस धोनी (MS Dhoni) अपनी बेटी जीवा से बेहद प्यार करते हैं. वो कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो अपनी बेटी के बेहद करीब हैं. धोनी अपनी बेटी को कभी अकेला नहीं छोड़ते और उन्हें वो अकसर कोई ना कोई एक्टिविटी कराते रहते हैं, ताकि उसका ज्ञान बढ़े. धोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव ना रहकर अपनी बेटी के साथ समय बिताते हैं. उसके साथ वो खूब खेलते हैं. आईपीएल के दौरान भी धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ दिखाई देते हैं. मैच के बाद हो या ड्रेसिंग रूम में, धोनी जहां-जहां होते हैं, वहां-वहां जीवा भी नजर आती है.

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान का बड़ा बयान, कहा- भारत की चयन नीति ही खराब है

धोनी की जिस फोटो का था हर किसी को बेसब्री से इंतजार, दोस्‍तों ने की वायरल

बता दें जीवा का जन्म साल 2015 वर्ल्ड कप के दौरान हुआ था. उस वक्त धोनी टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप खेल रहे थे. धोनी को जीवा के जन्म होने की बात सुरेश रैना ने दी थी. दरअसल धोनी खेल पर ध्यान लगाने के लिए अपने साथ फोन नहीं रखते, इसी वजह से साक्षी ने रैना को मैसेज कर ये बात बताई. बेटी के जन्म की बात सुनकर धोनी काफी खुश थे लेकिन देश के खातिर वो भारत नहीं लौटे. उन्होंने कहा था कि इस वक्त बेटी से ज्यादा देश जरूरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading