होम /न्यूज /खेल /बाहर बैठने को क्या कह दिया, वीरू तो गुस्सा हो गए!

बाहर बैठने को क्या कह दिया, वीरू तो गुस्सा हो गए!

टीम की बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान को बाहर बैठने को क्या कह दिया, वीरू तो गुस्सा हो गए।

टीम की बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान को बाहर बैठने को क्या कह दिया, वीरू तो गुस्सा हो गए।

टीम की बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान को बाहर बैठने को क्या कह द ...अधिक पढ़ें

  • Cricketnext
  • Last Updated :

    नई दिल्ली। टीम की बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान को बाहर बैठने को क्या कह दिया, वीरू तो गुस्सा हो गए। 'फर्स्ट पोस्ट डॉट कॉम' के मुताबिक टीम से बाहर किए जाने के बाद वीरू के तेवर नाराज़गी भरे हैं।


    जब टीम नेट्स में अभ्यास करने उतरी तो वीरू आखिरी बेंच पर बैठे थे। पूरे अभ्यास सत्र में वो एक दर्शक की तरह मैदान पर बैठे रहे। न ही उन्होंने पैड बांधकर बैटिंग की, न ही गेंद हाथ मे लेकर गेंदबाजी। इस बात का तो सभी को पता है कि न ही वीरू घायल है और न ही इतने अच्छे फॉर्म में कि उन्हें नेट प्रैक्टिस की जरुरत ना हो।


    टीम से वह कटे-कटे से नजर आ रहे हैं जो उनका स्वभाव है भी नहीं। वीरू के व्यवहार से एक बात साफ हो जाती है कि टीम से हटाए जाने पर उनके आत्म सम्मान को गहरी चोट लगी है। इंग्लैंड से हुए मुकाबले में धोनी ने पठान को ओपनिंग पर उतारा था। उनका यह कहना था पठान को ऑलराउंडर का किरदार निभा सकते हैं जिससे उन्हें पांच गेंदबाजों की सुविधा मिलती है और एक अतिरिक्त बल्लेबाज भी नहीं खिलाना पड़ता।


    भारत को ऑस्ट्रेलिया से 28 सितम्बर, पाकिस्तान से 30 सितम्बर और दक्षिण अफ्रीका से 2 अक्टूबर को भिड़ना है। अगर धोनी की मानें तो वीरू पहले सुपर-8 में तो टीम से बाहर ही बैठेंगे। बड़े मैचों के लिए सहवाग भारत के लिए बहुत मज़बूत पक्ष की तरह माने जाते हैं। पर लगता है कि उनके व्यवहार से वह अपना ध्यान और टीम में जगह खोते जा रहे हैं।

    Tags: M s dhoni, Zaheer Khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें