होम /न्यूज /खेल /पुजारा की डबल सेंचुरी का क्रेडिट मंगेतर पूजा को!

पुजारा की डबल सेंचुरी का क्रेडिट मंगेतर पूजा को!

अहमदाबाद टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले चेतेश्वर पुजारा के घर राजकोट में जश्न का माहौल है। सुबह से ही परिवार को बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

अहमदाबाद टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले चेतेश्वर पुजारा के घर राजकोट में जश्न का माहौल है। सुबह से ही परिवार को बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

अहमदाबाद टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले चेतेश्वर पुजारा के घर राजकोट में जश्न का माहौल है। सुबह से ही परिवार को बधा ...अधिक पढ़ें

    राजकोट। अहमदाबाद टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले चेतेश्वर पुजारा के घर राजकोट में जश्न का माहौल है। सुबह से ही परिवार को बधाइयों का तांता लगा हुआ है। अपने बेटे की इस कामयाबी पर पिता अरविंद भाई पुजारा फूले नहीं समा रहे हैं।

    अरविंद पुजारा ने कहा कि चेतेश्वर के शतक से हमारे परिवार में खुशी की लहर है। चेतेश्वर पुजारा के शतक का श्रेय उसकी मंगेतर को देते हुए अरविंद ने कहा कि जब किसी व्यक्ति की जिंदगी में उसका लाइफ पार्टनर आता है तो उस व्यक्ति की मेहनत के साथ-साथ उसके लाइफ पार्टनर का लक भी उसके लक के साथ जुड़ जाता है। कुछ ऐसा ही चेतेश्वर पुजारा के साथ हुआ है।

    अरविंद ने बताया कि अहमदाबाद टेस्ट मैच को देखने के लिए उसके चाचा और पुजारा की मंगेतर पूजा स्टेडियम में ही मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि शतक लगा कर पुजारा का आत्म विश्वास बढ़ेगा। टेस्ट मैच में शतक लगाने का अनुभव उन्हें और मैच्योर बनाएगा।

    टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा ने राहुल द्रविड की कमी पूरी कर दी है, के सवाल पर अरविंद ने कहा कि पुजारा ने द्रविड़ की कमी पूरी की, कहना सही नहीं होगा। द्रविड़ महान खिलाड़ी हैं। उनके नाम की अंतरराष्ट्रीय वेल्यू है। पुजारा की तो अभी महज शुरुआत है।

    Tags: Ahmedabad, Cheteshwar Pujara, Cricket, Rahul Dravid, Rajkot

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें